फ्री हेल्थ कैंप में 100 लोगों ने कराई जांच, ज्यादातर मिले फिट फॉर झकास

गाजियाबाद के लोग हैं सेहतमंद : फ्री हेल्थ कैंप में 100 लोगों ने कराई जांच, ज्यादातर मिले फिट फॉर झकास

फ्री हेल्थ कैंप में 100 लोगों ने कराई जांच, ज्यादातर मिले फिट फॉर झकास

Tricity Today | एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय में फ्री हेल्थ कैंप

Ghaziabad News : एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय में फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। शिविर में सामान्य स्वास्थ्य जांच, ब्लड प्रेशर की जांच, ब्लड शुगर टेस्टिंग, बीएमआई जैसी सामान्य जांच के अलावा परामर्श की भी सुविधाएं दी गई। इस दौरान कई वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम के द्वारा कैंप में पहुंचे लोगों की जांच की गई।  

बीपी और ब्लड शुगर समेत हुई कई जांच
एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय गाजियाबाद के परिसर में संचालित रेखा देवी मेमोरियल हॉस्पिटल द्वारा मसूरी क्षेत्र में एक निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में सामान्य स्वास्थ्य जांच, ब्लड प्रेशर की जांच, ब्लड शुगर टेस्टिंग, बीएमआई आकलन, स्वास्थ्य देखभाल और चिकित्सकों के साथ मौलिक परामर्श जैसी उत्तम श्रेणी की चिकित्सा सुविधा दी गई। इस फ्री हेल्थ कैंप का 100 से ज्यादा लोगों ने लाभ उठाया। सभी आयु और पृष्ठभूमि के निवासियों ने अच्छे स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए इस फ्री हेल्थ कैंप का लाभ उठाया।

डॉक्टरों की टीम ने जताया आभार
इस जांच एवं चिकित्सा शिविर में डॉ ऐश मालिक, डॉ शिवानी, गीता वर्मा, सोहन लाल, प्रदीप राणा व अमन राणा का सहयोग रहा। इस अवसर पर चिकित्सालय के डायरेक्टर डॉ हरीश कपूर ने रेखा देवी मेमोरियल हॉस्पिटल के द्वारा इन महत्वपूर्ण चिकित्सा सेवाओं को मसूरी के निवासियों तक पहुंचाने का मौका मिलने पर संतोष एवं ख़ुशी जताई है। साथ ही स्थानीय नागरिकों को शिविर में पहुंचने पर उनका आभार व्यक्त किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.