कोरोना के एक दिन में मिले 15 मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

गाजियाबाद में कोरोना विस्फोट : कोरोना के एक दिन में मिले 15 मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

कोरोना के एक दिन में मिले 15 मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद जनपद में कोरोना के 15 संक्रमित मरीज पाए गए। बुधवार को 81 लोगों का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। जिसमें 15 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया, जबकि 66 रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। वर्तमान में गाजियाबाद में कुल कोरोना के मरीजों की संख्या 25 हो गई है। 17 मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। जबकि 8 मरीज शहर के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं।  

कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 25 
गाजियाबाद में बुधवार को एक साथ 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिला सर्विलांस अधिकारी आरके गुप्ता ने बताया कि जनपद के अलग-अलग अस्पतालों में खांसी जुकाम बुखार से पीड़ित लोगों के 81 सैंपल लिए गए थे। जिनमें से 15 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई, जबकि 66 रिपोर्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में जनपद में कोरोना के 25 सक्रिय मरीज हैं, जिनमें 17 संक्रमित मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। जबकि 8 मरीजों को जनपद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

मास्क का प्रयोग जरूरी 
जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि संक्रमण बढ़ रहा है, लेकिन लोग अब भी जांच करवाने से बच रहे हैं। आईएलआई (इलनेस लाइक इंफ्लुएंजा) के मरीजों को कोविड जांच जरूर करवानी चाहिए। खांसी, जुकाम और बुखार कोरोना के सामान्य लक्षण हैं। डीएसओ ने कहा कि लोगों को मास्क का प्रयोग करना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.