गाजियाबाद से अरुणाचल गए 19 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

हत्या या हादसा : गाजियाबाद से अरुणाचल गए 19 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गाजियाबाद से अरुणाचल गए 19 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

परिचितों के साथ काम के सिलसिले में अरुणाचल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिचित युवक का शव लेकर गुरुवार को नंदग्राम स्थित घर पहुंचे तो परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र के नंदग्राम निवासी 19 साल का विशाल शर्मा 9 दिसंबर को गली में रहने वाले दो युवकों और घूकना निवासी एक अन्य युवक के साथ काम के सिलसिले में अरुणाचल गया था। जहां मंगलवार को विशाल शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार को विशाल शर्मा का शव आवास पर पहुंचा तो परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। 

मृतक के जीजा नीरज शर्मा ने बताया कि जो लोग विशाल शर्मा के साथ गए थे। उनका कहना है कि विशाल के पेट में दर्द हुआ था। जिस पर वह उसे निकटवर्ती अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि जबकि विशाल शर्मा के शरीर पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि विशाल की हत्या की गई है और इसे साधारण मौत का रूप देने का प्रयास किया जा रहा है। 

उधर हंगामे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने बताया कि जो लोग विशाल के साथ गए थे। वह अस्पताल के दस्तावेज दिखा रहे हैं। जिसके मुताबिक विशाल जब अस्पताल पहुंचा था तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद यह पता चल सकेगा की विशाल की मौत कैसे हुई। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.