डॉक्टर बनाने का सपना हुआ चकनाचूर, छात्रा से दाखिले के नाम पर ठगे 28 लाख

Ghaziabad : डॉक्टर बनाने का सपना हुआ चकनाचूर, छात्रा से दाखिले के नाम पर ठगे 28 लाख

डॉक्टर बनाने का सपना हुआ चकनाचूर, छात्रा से दाखिले के नाम पर ठगे 28 लाख

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : बेटी का एडमिशन एमबीबीएस में कराने के नाम पर रिटायर्ड फौजी से 28 लाख रुपए ठगने वाले एक आरोपी को मोदीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

एमबीबीएस में एडमिशन 
शिवपुरी कॉलोनी निवासी सुभाष तेवतिया सेना से रिटायर्ड हैं। वह अपनी बेटी अंशु को डॉक्टर बनाना चाहते हैं। सुभाष तेवतिया का कहना है कि उन्हें बेटी को एमबीबीएस में एडमिशन कराना था, इसके लिए उन्होंने उसे राजस्थान के कोटा में परीक्षा की तैयारी के लिए भेजा था। वहां सुभाष तेवतिया की पहचान प्रवेश नाम के व्यक्ति से हुई। उसने कोलकाता मेडिकल कॉलेज में अपनी पहचान बताते हुए अंशु का एडमिशन एमबीबीएस में कराने की बात कही। 

दाखिला के नाम पर लिए 28 लाख
सुभाष तेवतिया के मुताबिक बेटी का एमबीबीएस में दाखिला कराने के नाम पर प्रवेश ने 28 लाख रुपए ले लिए, लेकिन इसके बावजूद एडमिशन नहीं हुआ। रकम मांगने पर वह टरकाने लगा तो ठगी का अहसास हुआ, जिसके बाद उन्होंने मोदीनगर थाने में केस दर्ज कराया। 

फरार आरोपियों की तलाश जारी
एसएचओ अनीता चौहान का कहना है कि प्रवेश, बोरोमासी और उदय मिश्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रवेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि एडमिशन के नाम पर ली गई रकम उसके साथियों के पास है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.