लिफ्ट में फंसे 3 मासूम बच्चे, बिजली कट होने के बावजूद भी नहीं चलाया डीजी सेट, निवासियों ने किया हंगामा

गाजियाबाद :  लिफ्ट में फंसे 3 मासूम बच्चे, बिजली कट होने के बावजूद भी नहीं चलाया डीजी सेट, निवासियों ने किया हंगामा

लिफ्ट में फंसे 3 मासूम बच्चे, बिजली कट होने के बावजूद भी नहीं चलाया डीजी सेट, निवासियों ने किया हंगामा

Google Image | लिफ्ट में फंसे 3 मासूम बच्चे

लिफ्ट में फंसे 3 मासूम बच्चे, बिजली कट होने के बावजूद भी नहीं चलाया डीजी सेट, निवासियों ने किया हंगामा Ghaziabad News : आदित्य वर्ल्ड सिटी स्थित लग्बूरिया एस्टेट सोसायटी में बिजली कट हो जाने से तीन बच्चे 20 मिनट लिफ्ट में फंसे रहे। सोसायटी अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन (एओए) के फोन करने और संदेश भेजने के बावजूद बिल्डर ने डीजी सेट में डीजल नहीं चलवाया। शाम को करीब पौने छह बजे बिजली कटौती होते ही सभी टावरों की लिफ्ट बंद हो गईं। ई-टावर की लिफ्ट में 13वें और 14वें फ्लोर के बीच तीन भाई फंस गए। बच्चों के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने जैसे-तैसे बच्चों को बाहर निकाला। 

बिल्डर के खिलाफ हंगामा फंसे रहे
सी-टावर में भी एक बच्चा लिफ्ट में फंसा लेकिन तत्परता दिखाते हुए वह कुछ मिनटों में भी लिफ्ट से बाहर आ गया। बच्चों के निकाले जाने के भी लगभग 30 मिनट बाद सोसायटी में बिजली सप्लाई सामान्य हो सकी। इसके बाद रेजीडेंट्स ने बिल्डर के खिलाफ हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर हंगामा शांत कराया। 

तीन मासूम बच्चे 20 मिनट तक 
पुलिस ने बिल्डर पदाधिकारी राजीव जैन को बुलाकर स्थायी समाधान कराने के लिए कहा है। एओए अधिकारियों ने बिल्डर पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। ई-टॉवर में फंसे तीनों बच्चों समेंदु पाठक (10), सारांश पाठक (8) और अंश पाठक (10) एओए एग्जीक्यूटिव सदस्य सुशील पाठक के परिवार से हैं। 

बिल्डर पर लगाया लापरवाही का आरोप
सुशील का कहना है कि बिल्डर ने बिजली और डीजी सेट अभी एओए को हैंडओवर नहीं किया है। सोसायटी के लोगों से डीजी सेट का 32 रुपये यूनिट वसूला जा रहा है फिर भी पर्याप्त मात्रा में डीजल नहीं रखा जाता है। रविवार को भी डीजी सेट में डीजल खत्म होने से पहले चार बार बिल्डर को सूचित किया गया लेकिन कार्यवाही नहीं करने से यह घटना हो गई। एओए के पदाधिकारी शीलेष पांडेय का कहना है कि एओए के गठन के बावजूद बिल्डर ने केवल ग्रीन एरिया और गार्ड हैंडओवर किया है। बिजली और डीजी सेट को हैंडओवर करने में अड़ंगा लगाया जा रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.