दिल्ली कोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 4 लाख रुपए, इन तीन लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद : दिल्ली कोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 4 लाख रुपए, इन तीन लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

 दिल्ली कोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 4 लाख रुपए, इन तीन लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

google image | Symbolic image

 दिल्ली कोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 4 लाख रुपए, इन तीन लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज Ghaziabad News : गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में दिल्ली कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, विनय नगर में रहने वाली एक महिला अपने पति के एक्सीडेंटल क्लेम की जानकारी राजनगर में अधिवक्ता से लेने गई थी। जहां पर उन्हें उनकी बेटी की नौकरी कोर्ट में लगवाने का झांसा दिया गया। जिसके बाद उनसे नौकरी लगवाने के नाम पर 4 लाख रुपए ले लिए गए। जब उन्हें भर्ती घोटाले की जानकारी मिली तो उन्हें उनके साथ हुई ठगी का पता चला। जिसके बाद विजय नगर थाने में उन्होंने 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह पूरा मामला 
विजय नगर की रहने वाली सीमा देवी ने बताया कि वह अधिवक्ता सुमन शर्मा के पास अपने पति संजय सिंह के एक्सीडेंटल क्लेम की जानकारी लेने गई थी। सुमन ने उनसे उनकी बेटे की नौकरी दिल्ली कोर्ट में क्लर्क के पद पर लगवाने की बात कही। जिसके लिए उसने साथ लाख रुपए मांगे, लेकिन सीमा ने कहा कि उनके बेटे की मृत्यु मिलिट्री भर्ती के दौरान तालाब में डूबे हो गई थी जिसके मुआवजे के तौर पर उन्हें 4 लाख रुपए मिले थे। उन्होंने कहा कि मेरे पास केवल इतनी ही है। जिसके बाद सुमन ने उनसे 4 लाख रुपए लेकर बाकी की रकम बाद में देने को कहा। पैसे लेने के बाद सीमा के पास एक ओटीपी और आवेदन संख्या आई, लेकिन ना ही प्रवेश पत्र आया और ना ही परीक्षा हुई। 

इन तीन लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज 
कुछ समय बाद जब उन्हें भर्ती घोटाले की जानकारी मिली तो उन्हें पता चला कि सुमन, सोहन लाल और किरण में उनके साथ नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी की है। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब जांच की जा रही है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.