40 कंपनियां देने जा रही नौकरियां, ऐसे मिलेगा हाथों-हाथ अपॉइंटमेंट लेटर, पढ़िए पूरी खबर

गाजियाबाद में बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका : 40 कंपनियां देने जा रही नौकरियां, ऐसे मिलेगा हाथों-हाथ अपॉइंटमेंट लेटर, पढ़िए पूरी खबर

40 कंपनियां देने जा रही नौकरियां, ऐसे मिलेगा हाथों-हाथ अपॉइंटमेंट लेटर, पढ़िए पूरी खबर

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : दिल्ली एनसीआर में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। गाजियाबाद जिले में शिक्षित बेरोजगार युवक युवतियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। मोदीनगर के गांधी मैदान में 30 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में दिल्ली एनसीआर की 40 छोटी बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधियों द्वारा युवाओं का चयन कर रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए विभाग द्वारा रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के मोदीनगर नगर पालिका परिषद स्थित गांधी मैदान में 30 दिसंबर को सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह मलिक रोजगार मेले में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। रोजगार मेले का आयोजन जिला सेवायोजन कार्यालय गाजियाबाद द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि मेले में 40 से अधिक कंपनियां हिस्सा ले रही है जो अच्छा पैकेज देकर युवाओं को रोजगार का अवसर प्रदान करेंगी। इन कंपनियों में बड़ी और नामचीन कंपनियां भी शामिल है। सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेले में शामिल होने के लिए 1500 युवाओं को रोजगार मेले में आने का संदेश दिया गया है। यह खुली भर्ती सभी के लिए है, कोई भी बेरोजगार शिक्षित बेरोजगार इस दौरान शामिल हो सकता है। कंपनी में चयन होने वाले युवाओं को तत्काल प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

18 से 35 वर्ष तक के बेरोजगार को मौका
रोजगार मिल में शामिल होने के लिए जिला सेवायोजन कार्यालय की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर भी पंजीयन कर सकते हैं। मेले में हाई स्कूल से लेकर उच्च शिक्षा, स्नातक, बी टेक पास युवाओं के लिए अच्छा मौका है। इसके अतिरिक्त टाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर, लैब असिस्टेंट, कंप्यूटर शिक्षा, पॉलिटेक्निक पास तकनीकी शिक्षा वाले युवाओं के पास एक छत के नीचे नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। इसमें 18 से 35 वर्ष तक की आयु वाले युवा पंजीयन करा कर भाग ले सकते हैं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.