14 साल की किशोरी के साथ खेत में किया गैंग रेप, सीख रही थी बाइक चलाना, एक गिरफ्तार

Ghaziabad : 14 साल की किशोरी के साथ खेत में किया गैंग रेप, सीख रही थी बाइक चलाना, एक गिरफ्तार

14 साल की किशोरी के साथ खेत में किया गैंग रेप, सीख रही थी बाइक चलाना, एक गिरफ्तार

Google Image | Symbolic Photo

14 साल की किशोरी के साथ खेत में किया गैंग रेप, सीख रही थी बाइक चलाना, एक गिरफ्तार Ghaziabad News : ट्रॉनिका सिटी में दो युवकों द्वारा बाइक चलाना सीख रही 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं, किशोरी के साथ मौजूद उसके साथी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जब किशोरी ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की किशोरी बाइक चलाना सीख रही थी। इस दौरान उसके साथ उसका जानने वाला भी था जो उसे बाइक चलाना सिखा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तभी वहां पर दो बाइक सवार युवक आ गए। जिसके बाद उन्होंने किशोरी की बाइक को जबरन रोक लिया। फिर दोनों युवकों ने किशोरी और उसके साथी को जबरदस्ती खेत में ले गए। जहां पर उन्होंने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसके साथी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद दोनों युवक घटनास्थल से फरार हो गए। वहीं,  किशोरी ने इस बारे में जब परिजनों को बताया तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी। 

पुलिस का बयान
लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई। दोनों आरोपी की पहचान काला और बबलू के रूप में हुई है। इनमें से काला को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, फरार बबलू की तलाश की जा रही है। जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इसके अलावा किशोरी को मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.