इस खूबसूरत नेत्री के खिलाफ एफआईआर, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद में कांग्रेस चेहरा मुश्किल में : इस खूबसूरत नेत्री के खिलाफ एफआईआर, जानिए पूरा मामला

इस खूबसूरत नेत्री के खिलाफ एफआईआर, जानिए पूरा मामला

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद जिले में कांग्रेस का सबसे चर्चित चेहरा इस समय मुसीबत में है। इसके अलावा इनको खूबसूरत नेत्री भी कहा जाता है। दरअसल, गाजियाबाद की दिग्गज कांग्रेस नेत्री और पूर्व विधानसभा उम्मीदवार डॉली शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि डॉली शर्मा की सास ने ही दर्ज करवाया है। डॉली शर्मा के अलावा उनके पति दीपक शर्मा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है।

क्या है पूरा मामला
सूर्य नगर निवासी पुष्पा शर्मा ने 19 फरवरी को थाना लिंक रोड में डॉली शर्मा और 15-20 अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुष्पा शर्मा ने गाजियाबाद पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी संपत्ति से पुत्रवधु डॉली शर्मा और पुत्र दीपक शर्मा को बेदखल कर दिया। उसके बावजूद भी डॉली और दीपक ने उनकी जमीन पर कब्जा किया। 

एफआईआर में किया लिखा
पुष्पा शर्मा ने इस मामले में एक सिविल वाद कोर्ट में डाला था। जिस पर सिविल जज सीनियर डिवीजन ने 5 फरवरी 2024 को आदेश देते हुए डॉली शर्मा और दीपक शर्मा को भवन में हस्तक्षेप करने से निषेधित किया है। एफआईआर के मुताबिक कोर्ट के आदेश के बावजूद डॉली शर्मा अपने 15-20 लोगों को लेकर इस मकान में घुस गई और कब्जा कर लिया है। पीड़ित पुष्पा शर्मा ने कोर्ट के आदेश का पालन कराते हुए पुलिस से मकान खाली करवाने की मांग की है। लिंक रोड थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.