गाजियाबाद में शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, दूसरी जगह रिश्ता होने पर वायरल की अश्लील फोटो और वीडियो

कांस्टेबल ने लूटी युवती की अस्मत : गाजियाबाद में शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, दूसरी जगह रिश्ता होने पर वायरल की अश्लील फोटो और वीडियो

 गाजियाबाद में शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, दूसरी जगह रिश्ता होने पर वायरल की अश्लील फोटो और वीडियो

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक कांस्टेबल पहले शादी का झांसा देकर युवती से रेप करता रहा। युवती ने जब कांस्टेबल पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया जिसके बाद युवती की शादी अन्य जगह तय हो गई। इस बात का पता लगने पर कांस्टेबल ने युवती को बदनाम करने के लिए उसकी अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ थाना वेव सिटी में मुकदमा दर्ज कराया है। 

यह है पूरा मामला  
वेव सिटी थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस का कांस्टेबल शादी का झांसा देकर लंबे समय तक युवती का शोषण करता रहा। बाद में वह शादी के वादे से पलट गया। इस बीच, पीड़िता का रिश्ता दूसरी जगह तय होने लगा। इसका पता चलने पर कांस्टेबल ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर पीड़िता की फोटो व वीडियो वायरल कर दी। इन फोटो व वीडियो में युवती व कांस्टेबल साथ दिखाई दे रहे हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वेव सिटी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती सपरिवार रहती है। सोशल मीडिया के माध्यम से युवती की दोस्ती मोहित तोमर नाम के कांस्टेबल से हुई थी। 

आरोपी कांस्टेबल पर केस दर्ज 
मोहित तोमर यूपी पुलिस में कांस्टेबल है और वह काफी समय तक गाजियाबाद में तैनात रहा है। आरोप है कि मोहित ने युवती को शादी का झांसा देकर लंबे समय तक यौन शोषण किया। गाजियाबाद से ट्रांसफर होने के बाद मोहित से पीड़िता ने फोन पर शादी करने की बात कही। जिससे वह मुकर गया। इस बीच युवती का रिश्ता दूसरी जगह तय होने की बात चल पड़ी। आरोप है कि कांस्टेबल मोहित तोमर ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से पीड़िता की फोटो व वीडियो वायरल दी। बदनामी होने से आहत युवती ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.