क्रॉकरी के गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

गाजियाबाद से बड़ी खबर : क्रॉकरी के गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

क्रॉकरी के गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

Tricity Today | आग

Ghaziabad News : बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया के क्रॉकरी गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग की विकरालता को देखते हुए आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया है। 12 गाड़ियों ने मिलकर आग को बुझाया कराया।
यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में एक क्रोकरी के गोदाम में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को दी। कुछ ही देर में दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को शांत करने के लिए का प्रयास शुरु कर दिया। इस दौरान आग की विकरालता को देखते हुए आसपास के जिलों से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गई। दमकल की 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। गोदाम में रखे प्लास्टिक के सामान में आग लगने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

क्रॉकरी का सामान जला
मौके पर पहुंचे अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में आग की सूचना मिली। इंडस्ट्रियल एरिया में ईस्ट कोस्ट नाम की फैक्ट्री नंबर 212 के गोदाम में आग लगी हुई थी। गोदाम में क्रोकरी का सामान रखा हुआ था। गोदाम के अंदर आग लगी हुई थी। कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने हौज पाइप फैला कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग की विकरालता को देखते हुए अन्य जिलों से भी दमकल विभाग की सहायता ली गई। इस दौरान दमकल की 12 गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आज को शांत करने में सफलता पाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.