स्कूटी सवार महिला पर किया शराब का कुल्ला, विरोध करने पर अभद्रता

Ghaziabad News : स्कूटी सवार महिला पर किया शराब का कुल्ला, विरोध करने पर अभद्रता

स्कूटी सवार महिला पर किया शराब का कुल्ला, विरोध करने पर अभद्रता

Google Image | Symbloic Image

Ghaziabad News : कोतवाली थाना क्षेत्र में दिल्ली की रहने वाली महिला पर कार में बैठे युवक ने शराब का कुल्ला कर दिया। महिला स्कूटी पर अपने बेटे के साथ जा रही थी। महिला का आरोप है कि एक ब्रेजा कार में सवार होकर तीन युवक जा रहे थे। एक युवक ने खिड़की खोलकर महिला और उसके बेटे पर शराब का खुल्ला कर दिया। विरोध करने पर तीनों युवकों ने महिला और उसके बेटे के साथ अभ्रदता की।

यह है पूरा मामला
स्कूटी पर अपने बेटे के साथ जा रही महिला के ऊपर पास से गुजर रही ब्रेजा कार की पिछली सीट पर बैठे युवक ने गुटखा और शराब का कुल्ला कर दिया। जिससे महिला और उसके बेटे के कपड़े खराब हो गए। महिला द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो उसके साथ ब्रेजा कार में सवार तीनों युवकों ने अभद्रता की। महिला की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
जानकारी के मुताबिक, बबीता तोमर दिल्ली के छज्जूपुर में रहती है। बबीता तोमर ने बताया कि वह शनिवार को किसी काम से कोर्ट आई थी। कोर्ट से वह अपने बेटे के साथ स्कूटी पर घर जा रही थी। हापुड़ मोड़ के पास ब्रेजा कार में पीछे बैठे युवक ने चलती कार से ही गुटका व शराब उनके ऊपर थूक दिया, जिससे उनकी बाइक और कपड़े खराब हो गए। उन्होंने जब विरोध किया तो कार सवार युवक अभद्रता करने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने भी जब इसका विरोध किया तो आरोपी फरार हो गए। कार में तीन युवक सवार थे। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल का कहना है कि महिला की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.