वकीलों की पिटाई के मामले में कूदी आम आदमी पार्टी, अधिवक्ताओं से मिलने पहुंचे संजय सिंह

Ghaziabad News : वकीलों की पिटाई के मामले में कूदी आम आदमी पार्टी, अधिवक्ताओं से मिलने पहुंचे संजय सिंह

 वकीलों की पिटाई के मामले में कूदी आम आदमी पार्टी, अधिवक्ताओं से मिलने पहुंचे संजय सिंह

Google Image | अधिवक्ताओं से मिलने पहुंचे संजय सिंह

Ghaziabad News : हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश के वकील और बार एसोसिएशन ने काम बंद किया हुआ है। बेमियादी हड़ताल की वजह से प्रदेश के राजस्व विभाग को करोड़ों रुपये प्रतिदिन का नुकसान उठाना पड़ रहा है। वकीलों और शासन की इस लड़ाई में अब राजनीतिक पार्टियां भी मैदान में उतर गई हैं। आज आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह गाजियाबाद पहुंचे और अधिवक्ताओं पर हो रहे मुकदमों की निंदा की है। 

संजय सिंह ने उड़ाया मजाक 
हापुड़ में हुए अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद पूरे प्रदेश में अधिवक्ता लांमबंद हो गए हैं। अब इस मामले में अपनी रोटी सेंकने के लिए आम आदमी पार्टी भी कूद गई है। वकीलों पर हो रहे अत्याचार के मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज गाजियाबाद पहुंचे और वकीलों से मुलाकात की। उसके बाद संजय सिंह ने अधिवक्ताओं पर दर्ज किए गए मुकदमों का विरोध किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के मुकदमों से अधिवक्ता डरने वाले नहीं हैं। 

पुतला फूंकने से उम्र बढ़ती है 
कुछ दिन पहले अधिवक्ताओं द्वारा पुतला फूंकने पर विवाद हो गया था। इस दौरान किसी ने मुख्यमंत्री की तस्वीर जलते हुए पुतले पर डाल दी थी। इस घटना के अगले दिन वकीलों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि “पुतला फूंकने से उम्र बढ़ती है यह हिन्दू शास्त्रों में भी लिखा है। बल्कि, इसमें तो खुश होना चाहिए था, नाराजगी वाली कोई बात नहीं है।”

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.