14 लाख की लूट में फरार अफसर हुआ लंगड़ा, गाजियाबाद पुलिस ने 48 घंटों में 4 बदमाशों को मारी गोली

बड़ी खबर : 14 लाख की लूट में फरार अफसर हुआ लंगड़ा, गाजियाबाद पुलिस ने 48 घंटों में 4 बदमाशों को मारी गोली

14 लाख की लूट में फरार अफसर हुआ लंगड़ा, गाजियाबाद पुलिस ने 48 घंटों में 4 बदमाशों को मारी गोली

Tricity Today | अफसर नामक बदमाश हुआ लंगड़ा

Ghaziabad News : चुनाव खत्म होते ही एक बार फिर बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर कायम रखने के लिए पुलिस का आपरेशन लंगड़ा कोई सरकार द्वारा दिया नाम नहीं है, लेकिन पुलिस आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पैर में गोली मार रही है। ताकि उस अपराधी की जान तो बच जाए भले ही वह जीवनभर उस पैर से चल न सके, लेकिन वह अपराध करने से हर बार डरे। लंगड़ा अभियान की अगर बात करें तो लूट, हत्या जैसे मामले में फरार चल बदमाशों को अब निशाना बनाया जा रहा है। 

2 दोनों में 4 बदमाशों से मुठभेड़
पिछले दो दिनों में देहात क्षेत्र में पुलिस ने 4 बदमाशों को लंगड़ा करते हुए गिरफ्तार किया है। बदमाशों द्वारा हमला किए जाने की स्थिति में ही पुलिस द्वारा बचाव के लिए यह कार्रवाई की जाती है। इसी कड़ी में एक बार फिर लोनी पुलिस ने 14 लाख की लूट समेत अन्य मामलों में फरार चल रहे बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

14 लाख की लूट में फरार था अफसर
एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया गुरूवार दोपहर मुखबिर से सूचना मिली लोनी और दिल्ली में 14 लूट में फरार चल रहा बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से चिरोड़ी नहर आने वाला है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में एसएचओ अजय चौधरी, एसआई नरेंद्र कुमार, अखिलेश कुमार की टीम गठित की गई। मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना पर उक्त स्थान पर चेकिंग अभियान चलाया गया। तभी चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को रोका गया। पुलिस को देख वह भागने लगा। पुलिस टीम ने जब पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में अफसर पुत्र मिन्नु निवासी अशोक विहार लोनी के पैर में गोली लगने से वह गिर गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक, तंमचा, 4 कारतूस बरामद किया गया।  

आगे भी चालू रहेगा अभियान
सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित लोनी और शास्त्री पार्क थाना दिल्ली से 14 लाख की लूट में फरार चल रहा था। जिसके खिलाफ लोनी, ट्रोनिका सिटी और दिल्ली के विभिन्न थानों में 17 मुकदमें दर्ज है। आरोपित शातिर फरार हिस्ट्रीशीटर लुटेरा है। जो कि अपने साथियों के साथ मिलकर राहगीरों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। उन्होंने बताया कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर कायम रखने के लिए पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों के साथ सख्ती के साथ कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कभी भी फायरिंग नही की जाती है। अपने बचाव के लिए ही पुलिस द्वारा फायरिंग की जाती है। एसपी देहात डॉ.ईरज राजा के नेतृत्व में बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में शांति माहौल कायम रखने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएगें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.