कार के ऊपर गिरा लौहे का गार्डर, चालक बाल-बाल बचा

गाजियाबाद में दिल्ली देहरादून हाईवे पर हादसा : कार के ऊपर गिरा लौहे का गार्डर, चालक बाल-बाल बचा

कार के ऊपर गिरा लौहे का गार्डर, चालक बाल-बाल बचा

Tricity Today | सड़क पर चल रही कार के शीशे पर अचानक लोहे का गार्डर गिर गया

Ghaziabad News : सड़क पर चल रही कार के शीशे पर अचानक लोहे का गार्डर गिरने से एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। लोनी में निर्माणाधीन दिल्ली देहरादून एक्सप्रेस पर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य स्थल के नीचे से वाहन गुजर रहे थे। बताया जा रहा है कि निर्माण कार्य बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के किया जा रहा था। जिसके चलते लोहे का भारी गार्डर कार की विंडशिल्ड को तोड़ते हुए आर-पार हो गया। इस घटना में कार चालक की जान बच गई, लेकिन मामले में अभी किसी प्रकार की कोई पुलिस शिकायत नहीं की गई है।

यह है पूरा मामला
दिल्ली देहरादून हाईवे पर लोनी स्थित पावी गांव के पास एक बड़ा हादसा होने से बच गया। हाईवे पर फ्लाईओवर निर्माण का कार्य चल रहा था। इस दौरान नीचे से वाहन भी गुजर रहे थे। निर्माण कार्य के दौरान एक लोहे का भारी गार्डर नीचे से गुजर रही कार के शीशे को तोड़ते हुए अंदर घुस गया। लोहे का गार्डर कार चालक के स्टेयरिंग पर जाकर लगा। हादसे में कार चला रहे युवक को मामूली चोट आई है, किन्तु उसकी गाड़ी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि ट्रैफिक को डायवर्ट किए बिना कार्य किया जा रहा है जोकि बेहद खतरनाक है। 

नहीं दी शिकायत
दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर से लोनी होते हुए दिल्ली देहरादून एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य किया जा रहा है। लोनी में स्थित पावी गांव में इस एक्सप्रेसवे पर एक फ्लाईओवर का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस दौरान सड़क पर जा रही कार के ऊपर अचानक लोहे का गार्डर गिरने से आसपास को लोगों में हड़कंप मच गया। कार में गार्डर लगने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आरोप है कि दिल्ली देहरादून एक्सप्रेस वे पर बिना किसी सुरक्षा कवच लगाए फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है। जिसके बाद यह हादसा सामने आया है। हादसे के बाद कार चालक ने किसी प्रकार की शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.