बुआ की लव मैरिज बनी हत्या की वजह, दोस्तों ने शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम

गाजियाबाद अनिल हत्याकांड : बुआ की लव मैरिज बनी हत्या की वजह, दोस्तों ने शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम

बुआ की लव मैरिज बनी हत्या की वजह, दोस्तों ने शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

बुआ की लव मैरिज बनी हत्या की वजह, दोस्तों ने शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम Ghaziabad : टीला मोड़ थाना क्षेत्र में करीब 13 दिन पूर्व हुई अनिल हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी मृतक के दोस्त थे। हत्या से पूर्व दोस्तों ने पहले अनिल को शराब पिलाई और फिर हिडंन में ले जाकर पानी डुबोकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अभी तक मृतक अनिल का शव बरामद नहीं कर पाई है। जिसकी तलाश के लिए खोजबीन जारी है।

पत्नी ने करवाया दोस्तों पर मुकदमा दर्ज
टीला मोड़ थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि पिछले 15 जून को मृतक अनिल की मां राजेश्वरी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसकी काफी खोजबीन की गई, मगर उसका कहीं कोई पता नही चला। 24 जून को अनिल की पत्नी सोनिका ने थाने में अपने पति के दोस्त सागर और कुलदीप के खिलाफ हिंडन नदी में ले जाकर पानी में डुबोकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
इस मामले में जब आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि 13 जून को अनिल को घर से बुलाकर हिंडन लेकर गए थे। जहां उन्होंने पहले उसे शराब पिलाई, जब अनिल नशे में धुत हो गया तो उसे पानी डुबोकर वहीं मारकर हिडंन में फेंक दिया था। 

कैसे शुरू हुई रंजिश
थाना प्रभारी ने बताया कि करीब 3 वर्ष पूर्व सागर की बुआ ने अनिल के रिश्तेदार के साथ भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। जिसको लेकर कई बार अनिल मजाक करता था। जिसे लेकर पूर्व में दोनों के बीच कई बार लड़ाई भी हो चुकी थी। कहीं न कहीं सागर भी अनिल से रंजिश रखने लगा था। 13 जून को सागर अपने साथी कुलदीप के साथ अनिल को लेकर हिंडन पहुंचे। वहां तीनों ने मिलकर शराब पी और फिर उसी दौरान अनिल ने उससे उसकी बुआ को लेकर मजाक करना शुरु कर दिया। जिस पर सागर ने उसे पानी में डुबोकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस को मृतक का सामान मिला
आरोपियों की निशानदेही पर देशी शराब के खाली 6 पव्वा, घड़ी, सोने की चेन, सोने का लॉकेट और चप्पल बरामद किया है। उन्होंने बताया मृतक अनिल का अभी शव अभी बरामद नहीं हुआ है। शव बरामद के लिए प्रयास किए जा रहे है। आरोपियों को शनिवार देर रात घर से गिरफ्तार किया गया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.