इस नामी रेस्टोरेंट का केक खाकर बच्चा हुआ फूड पोइजन का शिकार, खाद्य विभाग टीम ने की जांच शुरू

Ghaziabad BREAKING : इस नामी रेस्टोरेंट का केक खाकर बच्चा हुआ फूड पोइजन का शिकार, खाद्य विभाग टीम ने की जांच शुरू

इस नामी रेस्टोरेंट का केक खाकर बच्चा हुआ फूड पोइजन का शिकार, खाद्य विभाग टीम ने की जांच शुरू

Tricity Today | जांच करती हुई खाद्य विभाग टीम

इस नामी रेस्टोरेंट का केक खाकर बच्चा हुआ फूड पोइजन का शिकार, खाद्य विभाग टीम ने की जांच शुरू Ghaziabad News : आरोप है कि गाजियाबाद में स्थित हल्दीराम आउटलेट (Haldiram Outlet) पर एक्सपायर हुआ केक परोसा गया। जिसके कारण एक बच्चा बीमार हो गया। बच्चे के पिता ने जब अपने बेटे की जांच करवाई तो पता चला कि उसका बच्चा फूड पोइजन का शिकार हो गया है। अब पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर खाद्य विभाग टीम ने हल्दीराम आउटलेट पर पहुंचकर सैंपल लिए हैं और जांच के लिए भेजे हैं।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद में स्थित साहिबाबाद के रहने वाले विनय ने बताया कि वह अपने बेटे को लेकर सिगनेचर ग्लोबल मॉल में स्थित हल्दीराम आउटलेट में पहुंचे थे। 2 दिनों पहले 6 जनवरी को उन्होंने हल्दीराम आउटलेट से एक केक खरीदा था। विनय का कहना है कि केक खाने के बाद उनका बेटा गंभीर रूप से बीमार हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उनका बेटा फूड पोइज़निंग का शिकार हो गया है। 

हल्दीराम के केक सैंपल के लिए भेजे
विनय ने इस मामले की शिकायत लिखित तौर पर खाद्य विभाग टीम को दी। जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने हल्दीराम आउटलेट पर पहुंचकर सैंपल लिए हैं। इस मामले में खाद्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मामले को संज्ञान में लिया गया है। हल्दीराम आउटलेट के सैंपल को लेकर जांच के लिए भेजा गया है। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत में कहा गया था कि हल्दीराम आउटलेट पर उनको एक्सपायर डेट वाला केक बेचा गया था। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.