शादी के डेढ़ महीने बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्ची ने बताई वजह

गाजियाबाद :  शादी के डेढ़ महीने बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्ची ने बताई वजह

शादी के डेढ़ महीने बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्ची ने बताई वजह

Google Image | पति ने पत्नी की हत्या कर दी

शादी के डेढ़ महीने बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्ची ने बताई वजह Ghaziabad News : नंदग्राम थानाक्षेत्र के हिंडन विहार कॉलोनी में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह में घटना को अंजाम दिया गया है। पत्नी की गर्दन रेतने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या की है। 

दिल्ली जाने को लेकर हुआ विवाद
मृतका रानी उर्फ सहाना (30) हिंडन विहार स्थित सुल्तान चौक के पास यामीन के मकान में पति शमशाद उर्फ राजू के साथ किराए पर रहती थी। मूलरूप से फर्रूखाबाद की तहसील कायमगंज के गांव दूधे मई का रहने वाला शमशाद यहां पल्लेदारी का काम करता है। बेटी आफरीन के मुताबिक शनिवार देर रात को उसकी अम्मी रानी उर्फ सहाना टॉयलेट के लिए उठी थीं। इस दौरान शमशाद और रानी का दिल्ली में रहने को लेकर विवाद हो गया। विवाद में शमशाद ने पत्नी रानी को पहले लात-घूसों से मारा और फिर घर में रखे पेपर कटर से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति आफरीन को धमकी देकर मौके से फरार हो गया। 

दूसरी शादी हुई थी
घटना के बाद आफरीन देर रात को ही पड़ोस में रहने वाले रानी के भाई गुड्डू के घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। पड़ोस में रहने वाले रानी उर्फ सहाना के भाई गुड्डू ने बताया कि उनकी बहन की पहली शादी अलीगढ़ में हुई थी। संतान न होने के चलते रानी ने उनकी बेटी आफरीन को गोद ले लिया था। इसके बावजूद पहले पति ने करीब चार साल पहले रानी को तलाक दे दिया। पति से तलाक के बाद रानी हिंडन विहार में अपने भाई के घर ही रह रही थी। यहां उसकी मुलाकात शमशाद उर्फ राजू से हुई। राजू का भी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। दोनों लोगों ने परिवार की मर्जी से करीब डेढ़ माह पूर्व निकाह कर लिया था। शादी के बाद दोनों गुड्डू के पड़ोस में ही यामीन के मकान में किराए पर रह रहे थे।  

अवैध संबंध का शक था
शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपी पति शमशाद को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। इसको लेकर उनके बीच आए दिन झगड़े होते थे। शमशाद गाजियाबाद को छोड़कर दिल्ली में बसने की बात कहता था लेकिन शमशाद की यह बात पत्नी रानी को मंजूर नहीं थी। वह बेटी आफरीन की पढ़ाई का हवाला देकर दिल्ली जाने से मना करती थी। बच्ची ने भी पूछताछ में पुलिस को बताया कि अब्बा शमशाद दिल्ली जाने की जिद करते थे। इसी बात को लेकर ही रात में भी दोनों का झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद शमशाद ने घर में रखे पेपर कटर से उसकी अम्मी की गला रेतकर हत्या कर दी।

आरोपी पति की तलाश जारी
नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मृतका के भाई गुड्डू की तहरीर पर आरोपी पति शमशाद उर्फ राजू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.