बड़ी खबर : गाजियाबाद में 15 लाख की डकैती के बाद 10 लाख रुपये की लूट, व्यापारियों में रोष

गाजियाबाद में 15 लाख की डकैती के बाद 10 लाख रुपये की लूट, व्यापारियों में रोष

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में स्थित कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है। पुुलिस ने बताया कि तेल अधिकारी सोमवार को एचडीएफसी बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे। उसी दौरान जब वह अपनी गाड़ी से निकलकर बैंक जा रहा था। उसी दौरान स्कूटी सवार दो बदमाश आए और तमंचा कनपटी पर लगाकर रुपये लेकर फरार हो गए है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

पुलिस ने बताया कि बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के बी ब्लाक स्थित कृष्ण मंगला की केआर फूड्स लिमिटेड में नितिन शर्मा काम करते है। नितिन बैंक लेनदेन का काम देखते हैं। पुलिस ने बताया कि नितिन सोमवार सुबह करीब 11 बजे आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में कंपनी के खाते में जमा कराने आए थे। रुपये भरा बैग लेकर कार से बाहर निकलते ही सफेद रंग की स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। मास्क से चेहरा ढककर आए दोनों बदमाशों ने नितिन के कनपटी पर तमंचा लगाकर रुपये लेकर फरार हो गए है।

रविवार को हुई 15 लाख रुपए की डकैती 
आपको बता दें कि राजनगर, गाजियाबाद का पॉश इलाका है। यहां कई वीवीआईपी और केंद्रीय मंत्री का घर है। आसपास 500 मीटर की दूरी में विधायक के साथ डीएम-एसएसपी का भी आवास है। उसके बाद भी निडर अपराधी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। कविनगर क्षेत्र स्थित राजनगर में रविवार की सुबह करीब तीन बजे आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात की। विरोध करने पर मारपीट की और 15 लाख रुपए का माल लूटकर फरार हो गए। बदमाश खिड़की उखाड़कर घर के अंदर खुसे थे। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। डकैती की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

व्यापारियों में रोष
इस घटना के बाद व्यापारियों में काफी रोष है। गाजियाबाद के व्यापारी इस समय डरे हुए हैं। व्यापारियों का कहना है कि 24 घंटे के भीतर जिले में दो बड़ी घटना हुई है। रविवार को केंद्रीय मंत्री के घर से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर एक मकान में 15 लाखों की डकैती हुई थी। अब सोमवार को एक व्यापारी के चालक से 10 लाख की लूट की गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.