जीतने के बाद हिंदू मोहल्ले में जाकर मचाया उत्पाद, पुलिस ने 200 पर दर्ज की एफआईआर

गाजियाबाद निकाय चुनाव : जीतने के बाद हिंदू मोहल्ले में जाकर मचाया उत्पाद, पुलिस ने 200 पर दर्ज की एफआईआर

जीतने के बाद हिंदू मोहल्ले में जाकर मचाया उत्पाद, पुलिस ने 200 पर दर्ज की एफआईआर

Google photo | महिला पार्षद के पति ने घोड़े पर बैठकर विजय जुलूस निकाला

Ghaziabad : गाजियाबाद में निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद महिला पार्षद के पति ने घोड़े पर बैठकर विजय जुलूस निकाला। विजय जुलूस के दौरान कई जगह हंगामे, आपत्तिजनक नारे, उपद्रव की तस्वीरें सामने आईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जुलूस के दौरान जमकर नोट उड़ाते हुए युवक नजर आ रहे हैं।इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा पार्षद पति रहीसुद्दीन और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

हिंदू पक्ष का आरोप
दरअसल, मोदीनगर के वार्ड 23 से जायदा बानो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विजयी हुई थी। उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव में हराया। इसके बाद उनके पति रईसुद्दीन ने जीत का जश्न मनाते हुए विजय जुलूस निकाला। तीन डीजे की धुन पर समर्थकों के कदम थिरक रहे थे। आतिशबाजी और हुड़दंग के कारण एक दूसरे का सुनना मुश्किल हो रहा था। हिंदू पक्ष का आरोप है कि आपत्तिजनक नारे लगाए गए। लोगों के घर जाकर भी नारेबाजी की गई। इसका वीडियो भी बनाया गया। वीडियो वायरल को संज्ञान में लेकर एफआईआर की गई है।

धारा 144 लागू
विजय जुलूस में हु़ड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार ने दी है। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में धारा 144 लागू है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.