रुपये निकालने गई महिला का एटीएम कार्ड बदला, ब्लॉक होने से पहले कर दिया कंगाल

गाजियाबाद में चोरी का नायाब तरीका : रुपये निकालने गई महिला का एटीएम कार्ड बदला, ब्लॉक होने से पहले कर दिया कंगाल

रुपये निकालने गई महिला का एटीएम कार्ड बदला, ब्लॉक होने से पहले कर दिया कंगाल

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : आजकल बदमाश चोरी और ठगी के नए-नए तरीके अपना रहे है। अधिकांश मामलों में महिलाएं बदमाशों को निशाने पर रहती है। देखने में आया है कि बदमाशों के लिए महिलाएं सॉफ्ट टारगेट रहती हैं। गाजियाबाद के नंदग्राम में ऐसा ही एक फ्रॉड का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला का एटीएम धोखे से बदल दिया गया। बता दें कि गाजियाबाद के रिवर हाइट्स राजनगर एक्सटेंशन के एटीएम से पैसे निकालने गई महिला का अनजान व्यक्ति ने एटीएम कार्ड बदल दिया। एटीएम बदलने के साथ ही बदमाश ने महिला के अकाउंट से पैसे भी निकाल लिए। महिला ने इसकी शिकायत नंदग्राम थाने में की है।

कैसे दिया ठगी को अंजाम
महिला ने शिकायत में बताया है कि वह रिवर हाइट राजनगर एक्सटेंशन स्थित एटीएम से पैसे निकालने के लिए गई हुई थी तभी वहां एक आदमी पहले से ही मौजूद था। उसे बाहर जाने के लिए भी कहा गया लेकिन वह वहीं खड़ा रहा। महिला ने जब पैसे निकालने के लिए अपना कार्ड एटीएम में लगाया तो तभी उसने पिन नंबर देख लिया और खुद ही महिला का एटीएम कार्ड निकाल कर वहां से फरार हो गया। महिला ने बताया कि उसके अकाउंट में तकरीबन 50,000 रुपए थे। उसने जब तक बैंक के कस्टमर केयर वालों को फोन मिलाया, तब तक वह अकाउंट से पैसे निकाल चुका था।

जांच कर रही साइबर टीम
अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत महिला के द्वारा नंदग्राम थाने में दी गई है। महिला ने निवेदन किया है कि उसके पैसे लौट आए जाए। महिला का कहना है कि वह पिछले एक वर्ष से एक-एक पैसा कर जोड़ रही है।  महिला ने कहा कि जिस तरह उसके साथ धोखाधड़ी हुई है, आगे किसी के साथ नहीं हो। अब इस मामले में साइबर थाने की टीम जांच कर रही है। एसपी नंदग्राम ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.