अमेजॉन के डिलीवरी बॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गाजियाबाद : अमेजॉन के डिलीवरी बॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अमेजॉन के डिलीवरी बॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कविनगर क्षेत्र के ग्राम रजापुर में रहने वाले अमेजॉन की डिलीवरी ब्वॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह परिचित के घर कुआं पूजन के कार्यक्रम में गया था। परिजनों का आरोप है कि उसकी जहर देकर हत्या की गई है। हत्या में पिता पुत्र और उनके एक रिश्तेदार के अलावा महिला समेत एक अन्य का हाथ है। पांचों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच पड़ताल में लगी है। 

ग्राम रजापुर निवासी सतीश कुमार का 33 वर्षीय विवाहित पुत्र विकास 10 फरवरी को मोहल्ला निवासी अनिल कुमार के घर कुआं पूजन के कार्यक्रम में गया था। वह सुबह ही चला गया था, लेकिन जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। इस पर विकास की मम्मी और पत्नी अनिल कुमार के घर उसे देखने के लिए पहुंची तो वह खाट पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके थोड़ी देर बाद अनिल कुमार का बेटा कशीश और भतीजा सोनू विकास को बाइक पर बैठाकर उसके घर छोड़ आए। 

सतीश कुमार ने बताया कि विकास को जगाया गया, लेकिन उसमें कोई हलचल नहीं हुई। इस पर उसे निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लेकर पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि विकास की मौत हो चुकी है। आरोप है कि विकास की जहर देकर हत्या की गई है। इस संबंध में मृतक के पिता सतीश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अनिल कुमार, उसके बेटे और भतीजे के अलावा महिला सुनीता सैनी के साथ एक अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। 

मामले की जांच पड़ताल कर रहे विवेचना अधिकारी महक सिंह बालियान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है। इसके साथ ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर कुआं पूजन के दौरान बनाई गई वीडियो की फुटेज देखी जा रही है। मौजूद अन्य लोगों के साथ संदिग्ध नजर आने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.