पिता ने डॉग लवर्स को ठराया जिम्मेदार

गाजियाबाद में मासूम बना कुत्ते का शिकार : पिता ने डॉग लवर्स को ठराया जिम्मेदार

पिता ने डॉग लवर्स को ठराया जिम्मेदार

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : एक्सटेंशन राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर्स सिटी सोसाइटी में एक मासूम बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना के समय बच्चे के पिता भी उसके साथ मौजूद थे। अचानक हुए हमले से बच्चा बुरी तरह से घबरा गया। घायल बच्चे को जिला एमएमजी अस्पताल में एंटी रेबीज वैक्सीन (ARV) लगाई गई है। बच्चे के पिता ने इसके लिए सोसायटी में रहने वाले डॉग लवर्स को जिम्मेदार ठहराया है।

यह है पूरा मामला 
राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर्स-2 सोसाइटी में रहने वाले मोहित त्यागी अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ सोसाइटी में घूम रहे थे। इस दौरान उनका बेटा शिवांश त्यागी भी उनके साथ आगे-आगे चल रहा था। मोहित त्यागी फोन पर अपने किसी परिचित से बातें कर रहे थे। तभी अचानक एक कुत्ते ने उनके बेटे शिवांश पर हमला कर उसे घायल कर दिया। मोहित ने बताया कि उन्होंने दौड़ कर अपने बेटे को कुत्ते से बचाया। इसके बाद वहां सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड भी आ गए। घायल बच्चे को एआरवी की वैक्सीन लगवाने के लिए उसके पिता उसे जिला एमएमजी अस्पताल ले गए। 

सोसायटी में बने फीडिंग स्टेशन को हटाने की मांग
मोहित त्यागी ने बताया कि उनका बेटा कुत्ते के द्वारा काटे जाने के बाद से काफी डर गया है। उसके स्कूल में परीक्षाएं भी चल रही है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में प्रत्येक समय 20 से 30 कुत्ते घूमते रहते हैं। सोसायटी में रहने वाले डॉग लवर्स ने सोसायटी के अंदर 3 जगहों पर फीडिंग स्टेशन बनाए हुए हैं। जिस कारण खाने की तलाश में बाहर से कुत्ते सोसायटी में आते है। पीड़ित का कहना है कि इसकी शिकायत कई बार सोसायटी के लोगों द्वारा मेंटेनेंस विभाग और नगर निगम से भी की है। अब इस घटना की शिकायत नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी को भी दी जाएगी। वे चाहते है कि कुत्तों के लिए बनाए गए फीडिंग स्टेशन को हटाकर सोसायटी के बाहर स्थापित किया जाना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.