गुस्साए पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला, बचाने आई बेटी को भी नहीं बक्सा

गाजियाबाद से बड़ी खबर : गुस्साए पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला, बचाने आई बेटी को भी नहीं बक्सा

गुस्साए पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला, बचाने आई बेटी को भी नहीं बक्सा

Tricity Today | सूचना पर पहुंची पुलिस

Ghaziabad News : लोनी कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी मुस्तफाबाद कॉलोनी में आपसी विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
मूलरूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला अयूब पत्नी फरजाना और पांच बच्चों के साथ लोनी के पूर्वी मुस्तफाबाद कॉलोनी में रहता है। वह मजदूरी करता है। पुलिस के अनुसार दोनों में पिछले एक सप्ताह से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार रात को दोनों में फिर से विवाद हुआ। घर में दंपती और पांच बच्चे मौजूद थे। अयूब ने अपनी पत्नी पर फावड़े से वार कर दिया। अयूब सिर से लेकर पेट तक एक के बाद एक कई वार करता चला गया। मां को बचाने आए बच्चों को भी आरोपी ने धक्का देकर गिरा दिया। सूचना पर पहुंचे एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। वारदात की सही वजह का पता किया जा रहा है।

बचाने आयी बेटी को को बभी छोड़ा 
सिलाई का काम करके खरीदा था घर अयूब काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता था। परिवार की पूरी जिम्मेदारी फरजाना पर थी। वह घर में सिलाई का काम करती थी। उनकी तीन बेटी और दो बेटे काम में हाथ बंटाते थे। कुछ समय पहले ही फरजाना ने किस्तों पर मकान लिया था। इस मकान की किस्त फरजाना और उनके बच्चे भर रहे थे। धीरे-धीरे मकान में जरूरत का सभी सामान भी एकत्रित कर रहे थे। इसके साथ बेटी की शादी के लिए भी फरजाना तैयारी कर रही थी। वारदात के दौरान मां को बचाने के लिए बेटी अर्शी आई तो उसके हाथ पर भी फावड़ा लगा। वह रोते हुए बोली, जब मेरे इतना तेज लगा तो मां को कितना दर्द हुआ होगा। अर्शी ने पिता पर कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.