50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पंडित ने किया सरेंडर, वकील बनकर पहुंचा था कोर्ट

गाजियाबाद व्यापारी हत्याकांड : 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पंडित ने किया सरेंडर, वकील बनकर पहुंचा था कोर्ट

50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पंडित ने किया सरेंडर, वकील बनकर पहुंचा था कोर्ट

Tricity Today | अंकित पंडित (File Photo)

Ghaiabad News : 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पंडित ने वकील की ड्रेस पहन कर पुलिस की नाक के नीचे गुरुवार दोपहर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अंकित पर गंभीर धाराओं में करीब 13 मुकदमे दर्ज हैं और वो मुरादनगर के मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड में वांटेड चल रहा था। अंकित मसूरी थाना क्षेत्र में नूरपुर गांव का रहने वाला है। अंकित पर पहले 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था, लेकिन 23 मई को मुरादनगर कस्बे में मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या के बाद अंकित पर इनाम राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी गई थी। 

23 मई की सुबह दिया किया था व्यापारी का मर्डर
बताया जा रहा है कि एनकाउंटर से बचने के लिए अंकित ने कोर्ट में सरेंडर अर्जी डाल दी थी। इसलिए पुलिस कोर्ट परिसर के आसपास भी मुस्तैद थी, लेकिन अंकित चकमा देकर वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में पहुंच गया और वकील के माध्यम से सरेंडर कर दिया। पुलिस को सरेंडर के बाद इसका पता चला। मुरादनगर में मुकेश गोयल मोबाइल व्यापारी थे। आपको बता दें कि 23 मई की सुबह उनकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। वारदात का मुख्य आरोपी मोनू उर्फ विशाल चौधरी था, जो 2 जून को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। उस वक्त एक बदमाश फरार हुआ था। माना जा रहा था कि वो बदमाश अंकित पंडित ही था। मुकेश की हत्या एक मकान की खरीद-फरोख्त को लेकर हुई थी। 

पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था
मोनू उर्फ विशाल चौधरी पर पिछले दिनों ही गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। मोनू उर्फ विशाल चौधरी पर पिछले दिनों ही गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गैंगस्टर मोनू उर्फ विशाल चौधरी को एनकाउंटर में मार गिराया। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम था। एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है। अभी 3 दिन पहले ही मुरादनगर में एक मोबाइल व्यापारी की हत्या में मोनू का नाम सामने आया। तभी से पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी। वह बिजली ठेकेदार नवीन भारद्वाज हत्याकांड में भी शामिल था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.