स्नेचर के पैर में लगी पुलिस की गोली, चैकिंग के लिए रोकने पर किया था हमला

गाजियाबाद में फिर मुठभेड़ : स्नेचर के पैर में लगी पुलिस की गोली, चैकिंग के लिए रोकने पर किया था हमला

स्नेचर के पैर में लगी पुलिस की गोली, चैकिंग के लिए रोकने पर किया था हमला

Tricity Today | एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव मुठभेड़ की जानकारी देते हुए।

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस की देर रात मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में एक शातिर स्नेचर के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान स्नेचर के वाएं पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक सोने की बट्टी और 315 बोर का अवैध तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने दावा किया है कि 29 अगस्त को गुरु राम राय प‌ब्लिक स्कूल के पास से एक महिला के गले से लूटी गई चेन से उसने यह सोनू की बट्टी बनवा ली थी। अभियुक्त ने अपना नाम विशाल पुत्र प्रेम सिंह निवासी बेहटा हाजीपुर बताया है।

चैकिंग के लिए रोकने पर चलाई थी गोली
एसीपी कविनगर अ‌भिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मधुबन बापूधाम पुलिस देर रात सदरपुर रोड पर चैकिंग कर रही थी। तभी एक युवक बाइक पर आता दिखा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन उसने रुकने के बजाय पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी बचाव करते गोली चलाई, जो उसके वाएं पैर में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। तलाशी पर उसकी जेब से सोने की बट्टी और अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुए।

आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस
एसीपी ने बताया कि विशाल शातिर बदमाश है। उसने कबूल किया है कि गुरु राम राय पब्लिक स्कूल के सामने से उसने महिला के गले से सोने की चेन लूटी थी। विशाल का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, उसके कब्जे से मिली बाइक चोरी की है। विशाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अन्य खबरे