बैंक से लौट रही शाखा प्रबंधक से लूट करने का प्रयास, महिला की बहादुरी देख मौके से भागे आरोपी

गाजियाबाद : बैंक से लौट रही शाखा प्रबंधक से लूट करने का प्रयास, महिला की बहादुरी देख मौके से भागे आरोपी

बैंक से लौट रही शाखा प्रबंधक से लूट करने का प्रयास, महिला की बहादुरी देख मौके से भागे आरोपी

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बैंक से घर लौट रही बैंक शाखा प्रबंधक से बाइक सवार दो लुटेरों ने बैग छीनने का प्रयास किया। जिससे वह नीचे गिर गई और उन्हें गंभीर चोट आई है। लुटेरों ने दोबारा बैग छीनने का प्रयास किया तो महिला ने शोर मचा दिया। जिसके बाद मौके पर काफी लोग इकट्ठे हो गए। भीड़ को देखकर बदमाश मौके से भाग गए। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि महिला की बहादुरी देख बदमाश उसके साथ लूटपाट नहीं कर पाए। महिला बेशक नीचे गिर गई हो, लेकिन अपना बैग बाइक सवार बदमाशों तक नहीं पहुंचने दिया।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के शक्ति खंड-4 मे श्वेता महेश्वरी अपने पति अनिल महेश्वरी के साथ रहती हैं। वह वैशाली में स्थित एक बैंक में शाखा प्रबंधक है। श्वेता माहेश्वरी ने बताया कि मंगलवार शाम को करीब सवा सात बजे बैंक से घर लौट रही थी। श्वेता हिंडन नहर रोड पर पेट्रोल पंप के सामने पहुंची, तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरों ने बैग छीनने के लिए उन्हें धक्का दे दिया। जिसमें श्वेता नीचे गिर गई और उनके हाथ में फैक्चर आ गया।

महिला ने मचाया शोर तो बदमाश भाग गए
लुटेरों ने दोबारा श्वेता से बैग छीनने की कोशिश की, जिस पर श्वेता ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। श्वेता को इलाज के लिए निजी अस्पताल में एडमिट करवया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच शुरू
इस मामले में थाना प्रभारी मनीष वशिष्ठ का कहना है कि पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को पहचानने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.