गाजियाबाद में वोट के लिए किया जागरूक : "मेरा पहला वोट देश के लिए" थीम पर हुई प्रतियोगिता, कई विजेता हुए पुरस्कृत

Tricity Today | एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय छात्र और स्टॉफ

Ghaziabad News : गाजियाबाद के सुंदरदीप कॉलेज में स्लोगन लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान "मेरा पहला वोट देश के लिए" थीम पर लेखन प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता के बाद विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

उत्कृष्ट लेखन क्षमता का कियर प्रदर्शन
युवाओं में चुनावी साक्षरता के प्रचार एवं प्रसार के उद्देश्य के लिए "स्कूल ऑफ एजुकेशन", एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय, द्वारा "मेरा पहला वोट देश के लिए" थीम पर एक स्लोगन लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे एसजीयू के सभी स्कूल के छात्र और छात्राओं ने प्रतिभाग लिया एवं अपनी उत्कृष्ट लेखन क्षमता का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सुंदरदीप ग्रुप के चेयरमैन महेन्द्र अग्रवाल, वाइस चेयरमैन अखिल अग्रवाल, एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रो आरके खंडाल, वाइस चांसलर प्रो डॉ. शक्ति कुमार, रजिस्ट्रार पीयूष श्रीवास्तव ने छात्रों के इस कार्य की सराहना की एवं बताया कि देश की उन्नति के लिए मतदान की शक्ति भारत जैसे लोकतांत्रिक देश के लिए एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

प्रतियोगिता में विजेताओं को किया पुरस्कृत
प्रतियोगिता की समाप्ति पर फार्मेसी विभाग की प्राचार्य डॉ अनिता सिंह एवं लॉ विभाग की प्राचार्य डॉ अनु बहल मेहरा ने छात्रों द्वारा बनाए गए पोस्टरों का मूल्यांकन किया। इस दौरान प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। प्रथम पुरस्कार कुणाल सिंह-बीफार्मा, एवं द्वितीय पुरस्कार अंकिता ठाकुर-बी फार्मा, तृतीय पुरस्कार दानिया अकरम-बीए एलएलबी प्राप्त किए। इस अवसर पर "स्कूल ऑफ एजुकेशन" के प्राचार्य डॉ अवधेश प्रताप सिंह, कॉमर्स विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. उर्वशी चौधरी, लॉ विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. उर्मिला जाटव, डॉ. नेहा चौधरी, पूजा, रजंना सिंह एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.