5 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत की सभी हदें पार, पीएम रिपोर्ट में हुआ सच का खुलासा

गाजियाबाद : 5 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत की सभी हदें पार, पीएम रिपोर्ट में हुआ सच का खुलासा

5 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत की सभी हदें पार, पीएम रिपोर्ट में हुआ सच का खुलासा

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : कैसे रुके अपराध, जब घर के बाहर या घर में बेटियां अब अपने आपको असुक्षित महसूस करने लगी है। जिले में लगातार हो रही अपराधिक वारदातों से लोग इतने डरे और सहमें हुए है कि अब उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व घर के बाहर से अगवा पांच साल की बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसके साथ किस तरह हुई हैवानियत दस्तां बयां कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रोंगेटे खड़े कर देने वाला सच उजागर हुआ है। हैवानों ने किस तरह बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ किस तरह सलूक किया। बच्ची के गुप्तांग पर चोट के गहरे और शरीर पर नोंचने के निशान मिले है। जबकि मौत का कारण गला घोंटना आया है। 

गुरुवार को हुई थी बच्ची की मौत
अपहरण करने के बाद कुछ घंटे बाद उसके साथ दुष्कर्म करके निर्मम हत्या की गई। पुलिस की सुई करीबी और नशेड़ी पर घूम रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। जिसके मुताबिक बच्ची के गुप्तांग में चोट के गहरे निशान मिले हैं और इससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम के करीब 18 घंटे पूर्व यानि गुरुवार को करीब 9 बजे बच्ची की मौत हुई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय में दो से चार घंटे आगे-पीछे हो जाता है। जिससे लग रहा है कि बच्ची को अगवा करने के दौरान ही जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसी समय उसकी हत्या करके शव को झाडिय़ों में छिपा दिया।

करीबी, नशेड़ी और रंजिश पर घूम रही पुलिस की सुई
पुलिस की माने तो चार पहलुओं करीबी, नशेड़ी, रंजिश और अचानक हुई वारदात पर काम कर रही है। कॉलोनी में 19 घर हैं। जिनमें पुलिस ने छानबीन की है। वहां से छह संदिग्धों से भी पूछताछ की है, लेकिन उनकी संलिप्तता सामने नहीं आई। सात-आठ नशेड़ियों से भी पूछताछ की, मगर उनसे भी कोई अहम जानकारी नहीं मिली। मौके पर सक्रिय मोबाइल नंबरों की जांच की गई, उनमें से संदिग्ध नंबर सामने आए हैं। जिनकी पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्धों की फुटेज मिली है।

घर से 30 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला शव
बता दें कि साहिबाबाद कोतवाली की एक कालोनी में राजमिस्त्री परिवार के साथ रहता है। उसकी पांच साल की बेटी एक दिसंबर की दोपहर करीब दो बजे घर के बाहर से अगवा हो गई थी। 20 घंटे बाद दो दिसंबर को उसका शव घर से 30 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.