विवाह की लाल चिट्ठी आने पर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, जमकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

प्यार मुझसे और शादी किसी और से ऐसा नहीं होने दूंगी : विवाह की लाल चिट्ठी आने पर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, जमकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

विवाह की लाल चिट्ठी आने पर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, जमकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : प्रेमी की शादी का लाल खत आने की जानकारी होते ही प्रेमिका ने हंगामा खड़ा कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका जिस वक्त प्रेमी के घर पहुंची, उस वक्त वहां विवाह की तैयारियां का कार्यक्रम चल रहा था। हंगामा करने वाली युवती ने युवक पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने का भी आरोप लगाया। उसका कहना है कि प्रेम मुझसे और शादी किसी और से, वह ऐसा नहीं होने देगी। 

यह है पूरा मामला
निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती का कहना है कि उसका बीते 9 वर्ष से गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों के बीच हर तरह का संबंध स्थापित हो चुका है। ऐसे में उसके प्रेमी के घर पर लाल चिट्ठी आने की सूचना के साथ घर में शादी की तैयारी चल रही थी। सूचना मिलते ही युवती युवक के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। युवती का कहना है कि प्यार मुझसे और शादी किसी अन्य से, वह ऐसा नहीं होने देगी। इस  दौरान युवक के घर शादी में सम्मिलित होने के लिए मेहमान भी आए हुए थे। युवती ने युवक के घर में जमकर हंगामा किया। 

युवती ने दी आत्महत्या की धमकी
युवती का हंगामा बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने निवाड़ी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। इस पर पुलिस उसे थाने ले आई। वहां भी युवती ने अपनी जिद नहीं छोड़ी। युवती ने युवक पर मानसिक और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। युवती ने चेतावनी दी है कि यदि युवक ने उससे शादी नहीं की तो वह यहीं पर आत्महत्या कर लेगी। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास जारी हैं। अगर कोई तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि युवती के द्वारा हंगामा करने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भेजी गई। इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत मिलने के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.