बिल्डर से लारेंस विश्नोई गैंग ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी, कहा- मिलकर चलेगा तो फायदे में रहेगा

गाजियाबाद से बड़ी खबर : बिल्डर से लारेंस विश्नोई गैंग ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी, कहा- मिलकर चलेगा तो फायदे में रहेगा

बिल्डर से लारेंस विश्नोई गैंग ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी, कहा- मिलकर चलेगा तो फायदे में रहेगा

Tricity Today | लारेंस विश्नोई

Ghaziabad News : गाजियाबाद के एक बिल्डर से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बिल्डर ने शालीमार गार्डन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बिल्डर द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप कॉल आई थी। कॉलर ने खुद को लारेंस विश्नोई गैंग से बताते हुए कहा कि दो करोड़ रुपये तैयार रखो। कॉलर ने बिल्डर को धमकी भी दी कि मिलकर चलोगे को तो फायदे में रहोगे। मामले में एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सामने से आवाज आई भाई से बात करो...
एसीपी ने बताया कि शालीमार गार्डन थानाक्षेत्र के दयानंद पार्क में रहने वाले कारोबारी सुधीर मलिक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया ‌कि उनके मोबाइल पर व्हाट्स एप कॉल करके कॉलर से पहले हालचाल की बात की और उसके बाद लारेंस ‌विश्नोई से बात करने को कहा, लो भाई से बात कर लो। सुधीर मलिक ने पूछा कौन तो सामने से आवाज आई दो करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो। इस सुधीर मलिक ने कहा कि मैं इतना बड़ा आदमी नहीं हूं। दो करोड़ कहां से दूंगा। कॉलर बोला मिलकर चलेगा तो फायदे में रहेगा और कॉल कट गई।

बिल्डर का परिवार तनाव में है
रंगदारी के लिए कॉल आने के बाद से बिल्डर का परिवार तनाव में है। पीड़ित ने पुलिस से मामले में कार्यवाही करने के साथ ही सुरक्षा उपलब्ध कराने की भी मांग की है। पीड़ित का कहना है कि उसका परिवार सदमे है। मोबाइल की घंटी बजते ही सब परेशान हो जाते हैं। कॉलर ने कहा था कि इस कॉल को हल्के में लेने की गलती मत करना। पैसे का इंतजाम करके तैयार रखो। होशियारी मत करना मिलकर चलने में फायदा रहेगा।

वर्चुअल सिम से की गई व्हाट्सअप कॉल
एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए साइबर एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम जांच कर रही हैं। अभी तक की जांच में यह पता चला कि कॉल पुर्तगाल से आई थी। पुलिस का मानना है कि रंगदारी मांगने के लिए कॉलर ने वर्चुअल मोबाइल सिम का इस्तेमाल किया होगा। पुलिस व्हाट्सएप से संपर्क कर कॉल का आईपी एड्रेस प्राप्त करने के प्रयास में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.