गाजियाबाद में लगेगा सबसे बड़ा रोजगार मेला, यूपी के उप मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन

Ghaziabad News : गाजियाबाद में लगेगा सबसे बड़ा रोजगार मेला, यूपी के उप मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन

गाजियाबाद में लगेगा सबसे बड़ा रोजगार मेला, यूपी के उप मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियबाद के सेवायोजन कार्यालय की तरफ से 29 अगस्त को सबसे बड़े रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शिरकत करेंगे। मेरठ रोड स्थित एचआरआईटी कॉलेज में सुबह 9 से लेकर शाम 4 बजे तक यह मेला लगाया जाएगा। इसमें अधिकतम 8 लाख और न्यूनतम सवा लाख तक का पैकेज दिया जाएगा।

जिला रोजगार सहायता अधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की लगभग 200 से अधिक कंपनियां भाग लेंगी। उसमें हाईस्कूल से लेकर स्नातकोत्तर पास ऐसे अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं, जिनकी आयु 18 से 40 वर्ष के बीच हो। इसमें बीटेक, आईटीआई, कंप्यूटर ऑपरेटर, टेलीकॉलर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स ऑफिसर के पदों के लिए भर्ती निकाली जाएगी। अभ्यर्थी विभाग की वेबसाइट https://sewayojan.up.nic.in/ पर जाकर जॉब सीकर के रूप में स्वयं को पंजीकृत कर सकते हैं।

राज्यसभा सांसद का दावा
राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने दावा किया है कि कॉलेज में आयोजित होने वाले सांसद रोजगार मेले में चार हजार से अधिक युवाओं को रोजगार दिए जाएंगे। अनिल अग्रवाल ने बताया कि मेले में अधिक से अधिक रोजगार देने का प्रयास किया जा रहा है। गाजियाबाद में यह अब तक का सबसे बड़ा रोजगार मेला होगा। इसके लिए दो हजार से अधिक युवाओं ने अब तक रजिस्ट्रेशन किया है। मेले में करीब 200 कंपनियां विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार करेंगी। मेले का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल करेंगे। अध्यक्षता प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.