रील बना रही महिला का मंगलसूत्र लेकर बाइक सवार फरार, दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद से हैरान करने वाली वीडियो : रील बना रही महिला का मंगलसूत्र लेकर बाइक सवार फरार, दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

रील बना रही महिला का मंगलसूत्र लेकर बाइक सवार फरार, दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

Tricity Today | गाजियाबाद से हैरान करने वाली वीडियो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। इंदिरापुरम के ज्ञान खंड में रहने वाली एक महिला सड़क पर रील बना रही थी। इस दौरान एक चेन स्नेचर महिला के गले से चेन छीन कर फरार हो गया। यह पूरी घटना महिला के कैमरे में कैद हो गई। महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंदिरापुरम थाने की गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।
  यह है पूरा मामला
गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम ज्ञान खंड एक में दिनदहाड़े महिला के गले से चेन छीनकर बदमाश फरार हो गया। इंदिरापुरम के ज्ञान खंड की रहने वाली महिला सेंट थॉमस स्कूल के पास सोशल मीडिया के लिए रील बना रही थी। इस दौरान एक दूसरी महिला कैमरे से वीडियो शूट कर रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार महिला के करीब आता है और गले में झपट्टा मार कर फरार हो जाता है। कुछ समय के लिए महिला अवाक रह जाती है। महिला ने बताया कि उसका मंगलसूत्र और सोने की चेन छीन कर बदमाश फरार हो गया। 32 सेकंड के वीडियो में पूरी घटना कैद हो गई। इसके बाद शिकायत लेकर पीड़ित महिला इंदिरापुरम थाने पहुंची, जहां पुलिस वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के आधार पर बदमाश को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

महिला की चेन और मंगलसूत्र लूटा
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दिनदहाड़े महिलाओं से फोन और चेन स्नैचिंग की वारदातें आम बात है। हाइराइज इमारतों के आसपास चैन स्नैचिंग की वारदातें अधिक देखने को मिलती है। महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदातें आए दिन सामने आती रहती हैं। रविवार को एक महिला सोशल मीडिया के लिए रील शूट कर रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार उसके गले से सोने का मंगलसूत्र और सोने की चेन छीन कर फरार हो गया। फिलहाल महिला ने इस घटना की शिकायत इंदिरापुरम थाने में दी है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने के प्रयास किया जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.