उपराष्ट्रपति की नकल उतारने पर भाजपाई आगबबूला, राहुल गांधी का पुतला फूंका

Ghaziabad News : उपराष्ट्रपति की नकल उतारने पर भाजपाई आगबबूला, राहुल गांधी का पुतला फूंका

उपराष्ट्रपति की नकल उतारने पर भाजपाई आगबबूला, राहुल गांधी का पुतला फूंका

Tricity Today | राहुल गांधी का पुतला

Ghaziabad News : गाजियाबाद में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारकर मजाक उड़ाने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा इसका वीडियो बनाए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया गया। गाजियाबाद भाजपा इकाई ने जिले में अलग-अलग स्थानों पर राहुल गांधी का पुतला फूंक कर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में उनकी सदस्यता बर्खास्त करते हुए पार्टी से निष्कासन की मांग की गई है।

ये है पूरा मामला
महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि यह बेहद अपमानजनक और शर्मनाक घटना है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करके राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी ने संसद भवन और देश के उच्च पद की गरिमा को खंडित किया है। उन्होंने पूरे देश के किसानों का भी मजाक उड़ाया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस घटना के बाद से भाजपाइयों में रोष है। राहुल गांधी और बनर्जी का पुरजोर विरोध करते हुए पुतला दहन किया गया। बार में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में दोनों की सदस्यता समाप्त करने और पार्टी से निष्कासन की मांग की गई है।

सांसदों के निलंबन का विरोध कर रहा था विपक्ष
बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान विपक्षी संसद पर हमले को लेकर संसद नहीं चलने दे रहे थे। विपक्ष सदन की कार्रवाई को किसी न किसी बहाने से रोकने का प्रयास कर रहे थे, जिसके बाद लोकसभा और राज्यसभा से 141 सांसदों को निलंबित किया गया। सांसदों पर हुई कार्रवाई के विरोध में पूरा विपक्ष एकजुट होकर सदन के बाहर विरोध कर रहा है। इस दौरान टीएमसी सांसद ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करना शुरू कर दिया। वहां खड़े राहुल गांधी ने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके विरोध में अब भाजपा ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.