केशव प्रसाद मौर्य बोले- गरीबी दूर कर रही सरकार

गाजियाबाद में जुटे भाजपा के दिग्गज : केशव प्रसाद मौर्य बोले- गरीबी दूर कर रही सरकार

केशव प्रसाद मौर्य बोले- गरीबी दूर कर रही सरकार

Tricity Today | गाजियाबाद में जुटे भाजपा के दिग्गज

Ghaziabad : गरीबों का कल्याण शुरुआत से ही भाजपा की प्राथमिकता रही है। कोरोना महामारी के दौर में जहां अन्य पार्टियां सोती रहीं। वहीं भाजपा कार्यकर्ता हर गरीब तक खाना-पानी, राशन, दवाइयों आदि का वितरण कर रहे थे। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना ने देशवासियों को आश्वस्त किया कि सरकार हर मुसीबत में उनके साथ खड़ी है। सरकार की हर योजना के केंद्र में गरीब, सुशासन, सेवा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्देश्य गरीबों का कल्याण है। यह बातें रविवार को सिद्वार्थ विहार स्थित जल निगम के गेस्ट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहीं।

भाजपा विचार की पार्टी : उपमुख्यमंत्री
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा विचार की पार्टी है, कार्यकर्ता विचार से जुड़कर काम कर रहा है। भाजपा ने राजनीति में अनुसूचित जाति के लोगों को जो सम्मान दिया है, वह किसी पार्टी ने नहीं दिया है। मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अनुसूचित वर्ग के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। भाजपा नेता कार्यकर्ता के रूप में अपनी पहचान कराता है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास चाहती है। साल-2024 में पीएम मोदी और उनके बीच सीधा मुकाबला होने की बात कहना बचकाना है।

आम आदमी पार्टी पर किया हमला
केशव प्रसाद मौर्या ने आम आदमी पार्टी पर हमलावर होते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हो या मनीष सिसोदिया इनकी आबकारी नीति में करनी की कलई खुल जाएगी। आम आदमी पार्टी अक्सर बातों को छुपाती है। मनीष सिसोदिया डिप्टी सीएम होने के साथ ही शराब मंत्री भी थे। इनके एक कैबिनेट मंत्री जेल में हैं और डिप्टी सीएम से सीबीआई पूछताछ कर रही है। फिर भी आम आदमी पार्टी विपक्षी होने का रोना रोती है।

मिशन 2024
केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पूरे प्रदेश में गरीबों के कल्याण के लिए सरकार की प्राथमिकताओं में से एक है। कोई भेदभाव नहीं है। गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था, रोजगार सृजन और महिला सशक्तिकरण को लेकर सरकार काफी काम कर रही है। दावा किया कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा 75 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी।

श्रीकांत मामले पर बोले डिप्टी सीएम

नोएडा के चर्चित श्रीकांत त्यागी मामले पर रविवार को नोएड़ा में महापंचायत हुई। इस मामले पर डिप्टी सीएम ने कहा कि श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर कानून अपना काम कर रहा है। इस मामले में जो भी कदम उठाए जाएंगे, वो कानून के मुताबिक ही होंगे। इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल,राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभारी नरेन्द्र कश्यप, सीडीओ विक्रमादित्य सिंह मलिक मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.