भाकियू नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की गई, यह है पूरा मामला

BIG BREAKING : भाकियू नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की गई, यह है पूरा मामला

भाकियू नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की गई, यह है पूरा मामला

Google Image | भाकियू नेता राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी गई है। राकेश टिकैत के सहयोगी अर्जुन बालियान की ओर से गाजियाबाद पुलिस को इस बारे में लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। दूसरी और किसान मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। किसानों ने कहा, आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही किसानों का कहना है कि राकेश टिकैत को सुरक्षा दी जाए। वह दिन-रात गाजियाबाद में यूपी गेट पर केंद्र सरकार के किसान कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को पलवल पंचायत में राकेश टिकैत ने पंडितों और मंदिरों को लेकर एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब से आए सिख समाज के किसानों का समर्थन करने के लिए गुरुद्वारे लंगर और भंडारे चला रहे हैं। दूसरी ओर हम लोग हर काम के लिए मंदिर और पंडितों को दान देते हैं, लेकिन हमारे आंदोलन को मंदिरों और पंडितों से कोई समर्थन नहीं मिल रहा है। इस असहयोग के लिए पंडितों को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। किसान मंदिरों और पंडितों को सबक सिखाएंगे।

राकेश टिकैत का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। खासतौर से ब्राह्मण समाज उनके इस बयान की निंदा कर रहा है। अब इसी सिलसिले में राकेश टिकैत के सहयोगी अर्जुन बालियान की ओर से गाजियाबाद पुलिस को एक शिकायत दी गई है। जिसमें कहा गया है कि राकेश टिकैत को फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई है। इस धमकी को पंडितों को आंदोलन में आने के सवाल से जोड़कर देखा जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस-प्रशासन जांच में जुट गया है।

अर्जुन बालियान ने गाजियाबाद के कौशांबी थाने में दी शिकायत में लिखा है, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को  शनिवार की दोपहर बाद 4:50 पर मोबाइल एक नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी राकेश टिकैत के मोबाइल नंबर पर दी गई है। मामले में एफआईआर दर्ज करके तहकीकात करें और धमकी देने वाले के खिलाफ शीघ्र अति शीघ्र कार्यवाही की जाए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज करके धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा। शिकायत में कॉलर का मोबाइल नंबर और राकेश टिकैत का मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.