इंस्टाग्राम पर बहस के बाद छात्रों में खूनी संघर्ष, दो नाबालिगों को चाकू से गोदा

गाजियाबाद से बड़ी खबर : इंस्टाग्राम पर बहस के बाद छात्रों में खूनी संघर्ष, दो नाबालिगों को चाकू से गोदा

इंस्टाग्राम पर बहस के बाद छात्रों में खूनी संघर्ष, दो नाबालिगों को चाकू से गोदा

Google Image | Symbolic Photo

इंस्टाग्राम पर बहस के बाद छात्रों में खूनी संघर्ष, दो नाबालिगों को चाकू से गोदा Ghaziabad News : शहर कोतवाली के जस्सीपुरा मोड़ पर इंस्टाग्राम पर बहस के बाद कुछ युवकों ने 2 छात्रों को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दिनदहाड़े इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, कैला भट्टा क्षेत्र में रहने वाले 16 वर्षीय छात्र रहमान और 17 वर्षीय राशिद की घुकना निवासी रितिक से इंस्ट्राग्राम पर किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। बहस के दौरान दोनों पक्षों के बीच एक दूसरे को देख लेने की धमकी शुरू हो गई। इसके बाद रितिक और उसके साथी जिला एमएमजी अस्पताल के गेट पर पहुंचे। 

दो छात्रों की हालत नाजुक
दूसरी और से रेहान और राशिद भी पहुंच गए। इसके बाद रितिक और उसके साथियों में रेहान और राशिद को चाकुओं से गोद डाला और फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत को गम्भीर देखते हुए गुरु तेग बहादुर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक नगर (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.