विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ लगा बोर्ड, लिखा- जो किसानों का अपमान करेगा, उसको बंथला गांव बर्दाश्त नहीं करेगा

गाजियाबाद : विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ लगा बोर्ड, लिखा- जो किसानों का अपमान करेगा, उसको बंथला गांव बर्दाश्त नहीं करेगा

विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ लगा बोर्ड, लिखा- जो किसानों का अपमान करेगा, उसको बंथला गांव बर्दाश्त नहीं करेगा

Tricity Today | विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ लगा बोर्ड

गाजीपुर बॉर्डर पर किसान अपनी मांग को लेकर काफी दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते गुरुवार को यूपी गेट पर किसानों का हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ था। गाजियाबाद पुलिस ने किसानों को हटाने के लिए अल्टीमेटम जारी कर दिया था। उसके बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आरोप लगाते हुए कहा था कि लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर किसानों के विरोध में अपनी पलटन को लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद किसानों ने नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। 

गाजियाबाद जिले के बंथला गांव के निवासियों ने अपने गांव के बाहर एक होर्डिंग लगवाया है। जिसमें लिखा है कि "लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बहिष्कार करते हैं।" गांव के बाहर बोर्ड पर लिखा है कि "बंथला गांव लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बहिष्कार करता हैं। जो किसानों का अपमान करेगा, उसको बंथला गांव बर्दाश्त नहीं करेगा।"  

सोमवार को बंथला गांव में एक पंचायत हुई है। इस पंचायत में चौधरी चंद्रपाल, मनवीर प्रधान, जसदवीर चौधरी, जयपाल, महेश प्रधान, हरिया, खिमन्न, भीषम सिंह, बीडीसी अजय पंडित, बीडीसी अजय भारद्वाज, सोमपाल पंडित, प्रवीण, ज्ञानेंद्र, दिनेश, नगेंद्र, ओमवीर, संजीव चौधरी, सुरेश प्रजापति, दर्शन प्रजापति, पूर्व प्रधान रामे वाल्मीकि समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

पंचायत में चौधरी चंद्रपाल ने बताया कि किसान की कोई जाति धर्म नहीं होता है। गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे धरना प्रदर्शन में सभी जाति के लोग हैं। एक व्यक्ति की वजह से गुर्जर समाज को बदनामी झेलनी पड़ रही है। किसानों को लाठी मारकर भगाने की बात कही गई। लोनी विधायक के वहां पहुंचने का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसके बाद लोनी विधायक का गांव से बहिष्कार करने का फैसला लिया है। गांव के मुख्य गेट पर लोनी विधायक के बहिष्कार के होर्डिंग भी लगाए गए हैं। पंचायत के दौरान लोनी विधायक के खिलाफ नारे भी लगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.