मनचले ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर फोन छीना, चाचा के विरोध करने पर डंडे से किया हमला

गाजियाबाद : मनचले ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर फोन छीना, चाचा के विरोध करने पर डंडे से किया हमला

मनचले ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर फोन छीना, चाचा के विरोध करने पर डंडे से किया हमला

Google Image | Loni Border Police Station

Ghaziabad : लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल, कोचिंग जाते समय एक मनचले ने युवती के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसका फोन छीन लिया। जब परिजनों ने इसकी शिकायत की तो फोन वापस लौटाने आए युवक ने युवती के चाचा के साथ मारपीट की। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नंबर ना देने पर जान से मरने की धमकी दी
युवती अपने परिवार के साथ लोनी बॉर्डर क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहती है। उसके के चाचा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी भतीजी कॉलोनी में ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करने जाती है। कोचिंग जाते समय कॉलोनी में ही रहने वाले एक युवक उनकी भतीजी के साथ आते-जाते समय रोजाना छेड़छाड़ करता है। साथ ही युवक उससे उसका फोन नंबर भी मांगता है। जब युवती ने अपना फोन नंबर देना से मना कर दिया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी।

विरोध करने पर युवक ने चाचा पर डंडे से हमला किया
जब युवती ने अपने परिजनों को इस के बारे में बताया तो इसका विरोध किया। विरोध करने पर युवक के उसके चाचा पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान उनके सर में चोट लग गई। लोनी बॉर्डर थाना अध्यक्ष योगेंद्र सिंह पवार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब आगे मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.