क्राइम ब्रांच की पारदी गैंग से मुठभेड़, 50- 50 के ईनामी खलनायक और भगत को लगी गोली, लोनी में कुल चार दबोचे

गाजियाबाद से ब्रेकिंग न्यूज : क्राइम ब्रांच की पारदी गैंग से मुठभेड़, 50- 50 के ईनामी खलनायक और भगत को लगी गोली, लोनी में कुल चार दबोचे

क्राइम ब्रांच की पारदी गैंग से मुठभेड़, 50- 50 के ईनामी खलनायक और भगत को लगी गोली, लोनी में कुल चार दबोचे

Tricity Today | मुठभेड़ के बाद पुलिस हिरासत में पारदी गैंग के चार शातिर

Ghaziabad News : गाजियाबाद कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और लोनी बार्डर थाना पुलिस की सोमवार तड़के पारदी गैंग से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में खलनायक और भगत नाम के दो शातिर पुलिस की गोली से घायल हो गए। पुलिस को दोनों की 10 जनवरी, 2024 को हुई एक वारदात में तलाश थी और गिरफ्तारी पर 50-50 ‌हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। खलनायक पारदी और भगत पारदी, दोनों लोनी बार्डर थानाक्षेत्र में 10 जनवरी, 2024 को सर्राफा की दुकान में शटर तोड़कर चोरी करने के मामले में बांछित चल रहे थे।

बेहटा हाजीपुर अंडरपास पर हुई मुठभेड़
एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि बेहटा हाजीपुर अंडरपास पर पुलिस ने पारदी गैंग को घेर लिया गया, पुलिस से घिरने पर बदमाशों ने गोली चला दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली से दो लोग घायल हो गए। जिन्होंने पूछताछ में अपने नाम खलनायक पारदी पुत्र बादल और भगत पारदी पुत्र रुस्तम बताए। पुलिस ने इनके कब्जे से 315 बोर के दो तमन्चे और कारतूस बरामद करने के साथ ही आला नकब, टॉर्च तथा चांदी के सिक्के बरामद करने का दावा किया है।

चारों गुना जनपद में एक ‌ही थानाक्षेत्र के हैं
पुलिस ने मौके से पारदी गैंग के दो अन्य शातिर राहुल पारदी पुत्र जानकी उर्फ जान्या पारदी और विनोद पारदी पुत्र गुमान पारदी को भी गिरफ्तार किया है। चारों मध्य प्रदेश के गुना जनपद अंतर्गत धरनावदा थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं और गैंग बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते फिरते हैं। पारदी कहीं भी ठहरकर नहीं रह‌ते, इसलिए पुलिस के लिए ये बड़ी चुनौति हैं। पुलिस की गोली से घायल खलनायक और भगत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शटर तोड़ सर्राफ की दुकान को बनाया था निशाना
एसीपी ने बताया कि खलनायक और भगत ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 10 जनवरी, 2024 को लोनी बार्डर थानाक्षेत्र में एक सर्राफा की दुकान का शटर तोड़कर गहने चोरी कर लिए थे। इनके कुछ साथी पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए थे जबकि खलनायक व भगत की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये का ईनाम रखा हुआ था। दोनों के खिलाफ चोरी, लूट और डकैती के कई मुकदमें विभिन्न थानाक्षेत्रों में दर्ज हैं। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है।

अन्य खबरे