बीटेक के छात्र ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड से पहले दो जिलों की पुलिस को कर गया कंफ्यूज

Ghaziabad : बीटेक के छात्र ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड से पहले दो जिलों की पुलिस को कर गया कंफ्यूज

बीटेक के छात्र ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड से पहले दो जिलों की पुलिस को कर गया कंफ्यूज

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : कविनगर थाना क्षेत्र स्थित लैंड क्रॉफ्ट सोसायटी में 14वीं मंजिल से एक छात्र ने कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सुसाइड से पहले छात्र ने अपने इंस्टाग्राम पर गुड बॉय लाइफ का स्टेटस लगाया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार सोसायटी में कोई परिचित या फिर सहपाठी भी नहीं रहता था। फिर यहां कैसे और क्यों आया। ऊंचाई से गिरने से उसके मोबाइल के 2 टुकड़े हो गए। पुलिस छात्र की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है। जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो सकें।

हापुड़ का निवासी था छात्र
मृतक वरदान शर्मा (19) पुत्र सुनील शर्मा हापुड़ शहर में मोहल्ला आर्य नगर का निवासी था। गाजियाबाद के हाईटेक कॉलेज में पॉलिटेक्निक कर रहा था। रात करीब साढ़े 9 बजे कविनगर इलाके में स्थित लैंड क्राफ्ट की आशियाना सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

बिना बताए पहुंचा गाजियाबाद
वरदान के पिता सुनील शर्मा की हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर रोड पर चश्मे की दुकान है। शाम के वक्त वरदान अपनी इसी दुकान पर बैठा था। परिजनों के अनुसार देर शाम साढ़े 7 बजे तक वरदान हापुड़ में ही था। जिसके बाद बिना बताए वह गाजियाबाद आ गया और रात करीब 10 बजे परिजनों को वरदान के गाजियाबाद में सोसाइटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने की खबर मिली।

पूरी घटना में सबसे बड़ा सवाल
कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से छात्र के मोबाइल के दो टुकड़े हो गए हैं। अभी तक की जांच में ये पता नही चल पाया है कि वरदान इस सोसाइटी में किससे मिलने के लिए आया था। सीसीटीवी में वो 14वें फ्लोर की लिफ्ट से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। आशंका है कि उसने 14वें फ्लोर से कूदकर छंलाग लगा दी। यह हत्या है कि आत्महत्या जांच के बाद ही इसका सही पता चल सकेंगा। मृतक की दो बहनें भी है, खुद गाजियाबाद के हाईटेक कॉलेज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था और दोनों बहने हापुड़ में ही पढ़ रही हैं। पुलिस ने जब छात्र वरदान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल की जांच की तो पता चला कि उसने दोपहर में एक स्टेटस लगाया था। जिसपर गुड बॉय लाइफ लिखा हुआ था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.