खुद को कंपनी का पदाधिकारी बताकर ले उड़ा कार, प्रतीक्षा करता रहा मालिक

गाजियाबाद : खुद को कंपनी का पदाधिकारी बताकर ले उड़ा कार, प्रतीक्षा करता रहा मालिक

खुद को कंपनी का पदाधिकारी बताकर ले उड़ा कार, प्रतीक्षा करता रहा मालिक

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : साइबर क्राइम के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहे हैं। ठग बिना किसी खौफ के नई-नई घटनाओं को अंजाम देते हैं। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के वसुंधरा में देखने को मिला है। ठग ने खुद को कंपनी का पदाधिकारी बताकर ठगी को अंजाम दिया। ठग ने युवती की कार को तमिलनाडु छोड़ने का झांसा देकर कार को अपने संग ले फरार हो गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत इंदिरापुरम थाने में की है। 

विश्वास दिलाने के लिए दिखाए थे दस्तावेज 
गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-15 में प्रीति अपने परिवार के साथ रहती है। प्रीति ने बताया कि पिता ने उनकी शादी के लिए कार को तमिलनाडु मैं घर के पते पर भेजने के लिए गुरुग्राम की एक कंपनी से 5 जून को संपर्क किया था। जिसके 2 दिन बाद पवन बराल नाम के युवक ने उनके पास फोन किया और खुद को पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी का पदाधिकारी बताया। आरोपी ने खुद का पहचान पत्र और दस्तावेज दिखाकर उन्हें अपने झांसे मैं ले लिया। 

कंपनी का पता भी फर्जी बताया 
उन्होंने बताया कि आरोपी ने कार तमिलनाडु छोड़ने के लिए 7 हजार रुपए लिए थे, जिसके बाद उसने रसीद भी दी थी। इसके बाद वह गाड़ी लेकर चला गया। आरोप है कि पिता के गांव पहुंचने पर भी आरोपी कार लेकर नहीं पहुंचा था। जबकि उसने 14 जून तक गांव पहुंच जाने की बात की थी। उन्होंने बताया अब कई दिनों से आरोपी का फोन भी बंद आ रहा है। आरोपी ने गुरुग्राम में जिस पते पर कंपनी बताई थी वह भी फर्जी था। 

पुलिस का बयान 
इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल पुंडीर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी के फोन नंबर को ट्रेस क्या जा रहा है, जिससे उसकी लोकेशन का पता किया जाएगा

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.