एक्सीडेंट के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की हत्या का प्रयास, 200 मीटर तक बोनेट पर घसीटता रहा युवक, VIDEO

Ghaziabad : एक्सीडेंट के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की हत्या का प्रयास, 200 मीटर तक बोनेट पर घसीटता रहा युवक, VIDEO

एक्सीडेंट के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की हत्या का प्रयास, 200 मीटर तक बोनेट पर घसीटता रहा युवक, VIDEO

Tricity Today | ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटता ले जाते हुए

Ghaziabad : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक गाड़ी चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास कर रहा है। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने गाजियाबाद के सिहानी गेट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके का है। जहां पर होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल के पास चौराहे पर कार सवार युवक एक साइकिल चालक को टक्कर मार देता है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार होने का प्रयास करता है, लेकिन तुरंत गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौके पर आ जाता है और उसको रोकने का प्रयास करता है। 200 मीटर तक घसीटता रहा
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब ट्रैफिक पुलिस कर्मी गाड़ी चालक को रोकने का प्रयास करता है तो गाड़ी चालक पुलिस वाले को कुचलने का प्रयास करता है। बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब 200 मीटर तक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी चालक बोनट पर ही लटकते हुए ले जाता है। इसका वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.