इन सुविधाओं का उठा सकते हैं लुत्फ

मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट उत्तरांचल भवन जल्द होने वाला है तैयार : इन सुविधाओं का उठा सकते हैं लुत्फ

इन सुविधाओं का उठा सकते हैं लुत्फ

Tricity Today | भवन के लिए नींव भरने के बाद पिलर खड़े कर दिए गए है

Ghaziabad News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट उत्तरांचल भवन का नगर निगम द्वारा अब निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है। नगर आयुक्त डॉ.नितिन गौड़ के निर्देश पर उत्तरांचल भवन का निर्माण कार्य जारी होने के चलते तेजी से अब इसका निर्माण कराया जा रहा है। नंदग्राम में नगर निगम की 1661.90 वर्गमीटर जमीन पर इस उत्तरांचल भवन का निर्माण कराया जा रहा हैं। 

उत्तरांचल के लोगों के ठहरने की सुविधा 
अरूण कुमार एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा उत्तरांचल भवन का निर्माण दो मंजिला किया जाएगा। इसमें ग्राउंड फ्लोर के अलावा फर्स्ट फ्लोर और  सेकेंड फ्लोर तक निर्माण किया जाएगा। भवन के लिए नींव भरने के बाद पिलर खड़े कर दिए गए है। इसके बाद कमरों आदि का निर्माण किया जाएगा। इसमें उत्तरांचल के लोगों के ठहरने आदि की सुविधा मिल सकेगी। आगामी जुलाई माह तक इस उत्तरांचल भवन का निर्माण पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उम्मीद है कि अगस्त माह में लोगों को उत्तरांचल भवन की सौगात मिल जाएगी।

अगस्त तक उत्तरांचल भवन की शहरवासियों को सुविधा होगी उपलब्ध 
नगर निगम के अधिशासी अभियंता फरीद अख्तर जैदी ने बताया कि नगर आयुक्त के निर्देश पर उत्तरांचल भवन का नंदग्राम में निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भवन का निर्माण कार्य 31 जुलाई तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। इस अवधि में उत्तरांचल भवन का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। कंपनी को गुणवत्तापूर्ण तरीके से तेजी से निर्माण कार्य कराने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि अगस्त में उत्तरांचल भवन की शहरवासियों को सौगात दी जा सकें। तीन मंजिला भवन में कमरों के अलावा शौचालय, रसोई समेत अन्य सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इस भवन का निर्माण होने के बाद लोगों को यहां पर ठहरने की सुविधा मिल सकेगी। निगम के अधिशासी अभियंता फरीद अख्तर जैदी ने बताया कि निर्माण कार्य पूरा होने के बाद फिनिशिंग का कार्य जल्द कंप्लीट कराने के बाद इसे समर्पित कर दिया जाएगा। उम्मीद है कि अगस्त में उत्तरांचल भवन की लोगों को नगर निगम की ओर से यह सौगात दी जा सकेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.