नन्द किशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी पति में झड़प, मुस्लिम महिलाओं के लिए विधायक ने कही बड़ी बात

गाजियाबाद नगर निकाय चुनाव : नन्द किशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी पति में झड़प, मुस्लिम महिलाओं के लिए विधायक ने कही बड़ी बात

नन्द किशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी पति में झड़प, मुस्लिम महिलाओं के लिए विधायक ने कही बड़ी बात

Social Media | नन्द किशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी पति में झड़प

Ghaziabad News : गाजियाबाद जिले की सभी 9 नगर निकाय सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान के दौरान लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर और एक प्रत्याशी पति के बीच तीखी नोकझोंक हुई है। हंगामे को बढ़ता देख पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों को मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया। इस दौरान नंदकिशोर गुर्जर ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर बड़ी बात बोली। उन्होंने कहा कि दिल्ली की मुस्लिम महिलाओं से गाजियाबाद में वोट दिलवाई जा रही है। 

बहुजन समाज पार्टी के चेयरमैन का आरोप
बहुजन समाज पार्टी के चेयरमैन और प्रत्याशी पति असद अली का आरोप है कि मुसलमानों को वोट डालने से रोका जा रहा है। उन्होंने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर पर आरोप लगाए है। असद अली का आरोप है कि जब वह सच्चाई को जानने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे तो उनको अंदर घुसने नहीं दिया। जबकि पोलिंग बूथ पर उनका कोई एजेंट भी नहीं है। 

नंदकिशोर गुर्जर का आरोप
वहीं दूसरी ओर नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि दिल्ली की मुस्लिम महिलाओं को बुर्का पहनाकर वोट डालने के लिए गाजियाबाद में लाया जा रहा है, यह पूरी तरीके से गलत है। नन्द किशोर गुर्जर ने कहा कि इस तरीके का फर्जीवाड़ा गाजियाबाद में नहीं चलेगा। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई तो आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने दोनों को मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.