नौवीं के छात्र ने 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, परीक्षा में नहीं मिले मनचाहे अंक

गाजियाबाद : नौवीं के छात्र ने 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, परीक्षा में नहीं मिले मनचाहे अंक

नौवीं के छात्र ने 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, परीक्षा में नहीं मिले मनचाहे अंक

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र मैं नौवीं कक्षा के छात्र ने 17 वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। छात्र के माता-पिता का तलाक हो चुका था। छात्र के गिरने की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। 

मां और सौतेले बाप के साथ रहता था कार्तिक 
कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम स्थित एसजी बेनिफिट सोसाइटी में रत्नेश पुत्र कार्तिक शुक्ला ने 17 मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। कार्तिक अपने मां और सौतेले बाप के साथ रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि कार्तिक काफी शांत स्वभाव का था। यह कल्पना भी नहीं की जा सकती कि वह ऐसा कर सकता है। कार्तिक के पिता तलाक के बाद कानपुर में रहते हैं। जबकि मां ने दूसरी शादी कर ली। 

परीक्षा में नहीं आए थे मनचाहे अंक 
कवि नगर थाना प्रमोद कुमार हुड्डा ने बताया कि जांच में पता चला है कार्तिक माता-पिता के तलाक के बाद से ही तनाव में रहता था। कुछ दिनों से कार्तिक पढ़ाई का दबाव मान रहा था। उसके परीक्षा में भी मनचाहे अंक नहीं आए थे। इसी के चलते रविवार दोपहर करीब डेढ बजे कार्तिक बालकनी में आया और ऊपर से छलांग लगा दी। पुलिस ने बताया कि पढ़ाई का तनाव होने की वजह से उसने आत्महत्या की है। 

गिरने की आवाज सुनकर दौड़े लोग 
गिरने की आवाज सुनकर आसपास खड़े लोग और गार्ड दौड़े और घटना की सूचना मां और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.