स्वामी प्रसाद मौर्य बोतल के जिन्न हैं और सपा जिन्नातों से घिर चुकी है

गाजियाबाद में बोले कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम : स्वामी प्रसाद मौर्य बोतल के जिन्न हैं और सपा जिन्नातों से घिर चुकी है

स्वामी प्रसाद मौर्य बोतल के जिन्न हैं और सपा जिन्नातों से घिर चुकी है

Tricity Today | कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम और स्वामी प्रसाद मौर्य

Ghaziabad News : स्वामी प्रसाद मौर्य को बोतल का जिन्न बताते हुए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के नियंत्रण से चीजें बाहर जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कुछ जिन्नातों से घिर चुकी है और स्वामी प्रसाद मौर्य इन जिन्नातों के सरदार हैं। साथ ही इन सभी समस्याओं से पीछा छुड़ाने के लिए उन्होंने अखिलेश को एक सलाह भी दे डाली।

क्या है पूरा मामला
भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू देवी देवताओं पर विवादित टिप्पणी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी कुछ जिन्नातों से घिर चुकी है और स्वामी प्रसाद मौर्य इन जिन्नातों के सरदार हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों से समाजवादी पार्टी का बेड़ा गर्क हो रहा है। इस देश में रहने वाले करोड़ हिंदू अभी तक राम भक्तों के ऊपर चलाई गई गोलियों के जख्म को भूले नहीं है और समाजवादी पार्टी के द्वारा एक नया जख्म देने की तैयारी है। 

आचार्य की अखिलेश को सलाह
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को इन सभी जिन्नात को बोतल में बंद करके रखना चाहिए था, लेकिन ये सभी बोतल से बाहर आ चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भगवान राम का विरोध करके करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आघात पहुंचाया है। उन्होंने अपनी जगह नर्क में पक्की कर ली है। उन्होंने कहा कि मुझे चिंता है कि अखिलेश यादव अच्छे और शरीफ इंसान हैं। उनका और उनकी पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। कांग्रेस नेता ने अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अयोध्या जाना चाहिए और वहां रामलला के दर्शन कर सरयू में स्नान करना चाहिए, तभी उनका भला हो सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.