एक दिन में आए कोरोना के 7 नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

गाजियाबाद में कोरोना का अटैक : एक दिन में आए कोरोना के 7 नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

एक दिन में आए कोरोना के 7 नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में कोरोना के 7 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी के साथ अब जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 पहुंच चुकी है। जिले के अलग-अलग क्षेत्र में 7 नए कोरोना के मरीजों की पुष्टि हुई।  एक परिवार में बच्चों समेत पिता और अन्य लोग भी शामिल हैं। सभी का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है, जबकि एक कोरोना के मरीज का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता
जिला सर्वप्रथम अधिकारी आर के गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों में 7 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इस दौरान पहले से कोरोना संक्रमित वसुंधरा निवासी मरीज के परिवार का टेस्ट करने पर परिवार में पत्नी और दो बेटियों सहित तीन लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी मरीजों का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है। वही राजनगर स्थित पिता पुत्र को खांसी जुकाम और बुखार की लगातार शिकायत के बाद निजी चिकित्सक की सलाह पर कोरोना टेस्ट कराया। दोनों पिता पुत्र का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

अचानक बढ़ी संख्या
वैशाली निवासी एक युवक का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। युवक का खांसी और गले में दर्द की शिकायत के बाद यशोदा अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया गया था। युवक का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। साहिबाबाद निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग को बुखार और डायबिटीज की शिकायत के बाद यशोदा अस्पताल के चिकित्सकों ने कोरोना टेस्ट की सलाह दी थी। बुजुर्ग का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में चल रहा है।  जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि जनपद में शनिवार को कुल 68 कोरोना टेस्ट किए गए थे। जिसमें 7 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। अब तक जनपद में एक्टिव केस की संख्या 9 पहुंच चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.