दिवाली की रात दम्पति की गोली मारकर हत्या, पटाखों की गूंज के बीच दिया वारदात को अंजाम

Ghaziabad Breaking : दिवाली की रात दम्पति की गोली मारकर हत्या, पटाखों की गूंज के बीच दिया वारदात को अंजाम

दिवाली की रात दम्पति की गोली मारकर हत्या, पटाखों की गूंज के बीच दिया वारदात को अंजाम

Social Media | बुजुर्ग दंपत्ति की गोली मारकर हत्या

दिवाली की रात दम्पति की गोली मारकर हत्या, पटाखों की गूंज के बीच दिया वारदात को अंजाम गाजियाबाद : दिवाली की रात गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी में एक बुजुर्ग दंपत्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह मामला गाजियाबाद के पटेल नगर का है। यह वारदात दिवाली की देर रात की है। मामले के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद के सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र में स्थित पटेल नगर में देर रात को बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के आवास के सामने 72 वर्षीय अशोक और उनकी पत्नी मधु की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। जांच में पता चला है कि अशोक पहले दवाई कारोबारी थे। उनकी दो बेटियां हैं। इनमें से एक बेटी नोएडा और दूसरी बेटी पुणे में रहती है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का बयान
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस को घर में कुछ कीमती सामान बरामद हुआ है। घर में सारा सामान फैला हुआ और बिखरा हुआ पड़ा मिला। पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

लूट के चोरी के इरादे से नहीं हुई वारदात
अशोक की एक बेटी नोएडा में रहती है। अशोक की बेटी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। जांच में प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या लूट या चोरी के इरादे से नहीं की गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी सभी इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.