बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटा कच्चे तेल से भरा टैंकर, सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

Ghaziabad News : बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटा कच्चे तेल से भरा टैंकर, सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटा कच्चे तेल से भरा टैंकर, सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : वेव सिटी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर टाटा सफारी कार सवार चार बदमाशों ने चालक को हथियारों के बल पर अगवा कर कच्चे तेल से भरा हुआ टैंकर लूट लिया। बदमाश चालक को डासना फ्लाईओवर के नीचे फेंककर फरार हो गए। दुहाई टोल के पास टैंकर के एक्सीलेटर का तार ढीला हो गया और टैंकर रूक-रूक कर चलने लगा तो बदमाश टैंकर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने सूचना के बाद कांबिंग की और टैंकर को बरामद कर लिया।

आरोप के मुताबिक
जांच में एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश कैद हुए हैं। ट्रक मालिक ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के रहने वाले भूपेंद्र चौधरी के तेल के टैंकर चलते हैं। उनका कहना है कि उनका चालक मथुरा शेरशाह का रहने वाला नरेंद्र मंगलवार दोपहर कच्चे तेल का टैंकर लेकर मथुरा से हिमाचल के लिए चला था। जब वह वेव सिटी थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर श्रीराम कट के पास पहुंचा तो पीछे लगी एक टाटा सफारी कार ने टैंकर को ओवरटेक कर रोक लिया और नरेंद्र को कार में अगवा कर टैंकर लूट लिया।

टैंकर को छोड़कर सफारी से फरार
बदमाशों ने नरेंद्र के साथ मारपीट की और उसका मुंह कपड़े से बांध दिया। बदमाश करीब चार किलोमीटर तक चालक को घुमाते रहे और मोबाइल फोन और चार हजार रुपये लूटकर उसे डासना फ्लाईओवर के नीचे झाडिय़ों में फेंक दिया। बदमाश टैंकर को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की तरफ से ले भागे। रास्ते में टैंकर का एक्सीलेटर का तार ढीला हो गया और वह झटके लेकर चलने लगा। इस पर बदमाश दुहाई टोल के पास टैंकर को छोड़कर सफारी से फरार हो गए। वहीं चालक ने पास में गश्त कर रही पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की और ट्रक को कब्जे में ले लिया।

इनकी भूमिका पर जांच
एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में सीसीटीवी कैमरों में तीन बदमाश कैद दिखाई दिए हैं। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा। पीड़ित भूपेंद्र चौधरी ने उनके पूर्व मुंशी पर शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि मुंशी पूर्व में नौकरी छोड़ चुका है और उनसे रंजिश मानता है। इस घटना में उसका हाथ हो सकता है। पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.